---Advertisement---

Maruti Suzuki Alto K10 : लेटेस्ट मारुति की यह कार है बेहद कमाल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Maruti Suzuki Alto K10 : भारतीय बाजार में अपना डेट सभा बनाएगी मारुति सुजुकी अल्टो K10

Maruti Suzuki Alto K10 : मारुति सुजुकी एक मानी जानी कंपनी है जो भारत में काफी लंबे समय से अपना दबदबा बनाए हुए हैं आपको बता दें कि मारुति सुजुकी लगातार अपनी कर को अपडेट करते हुए भारत के लोगों के लिए बजट फ्रेंडली कर बना रही है इसी बीच मारुति कंपनी ने अपनी ऑटो K10 कर को अपडेट करते हुए एक नए वर्जन में भारतीय बाजार में लॉन्च करने का मन बना लिया है आपको बता दे कि यह कर बेहद की फटी और बजट फ्रेंडली रहने वाली है और इस कर का माइलेज भी बेहद दमदार रहने वाला है इस कर को इस बार को काफी सारे नए फीचर्स के साथ लैस किया गया है।

Maruti Suzuki Alto K10 : बात करें अगर इस कर के फीचर्स के बारे में तो इस कर में आपको भर भर के फीचर्स मिलते हैं जैसा कि इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सेवन इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले सिस्टम मिल जाता है इसी के साथ इसमें एप्पल कर प्ले एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ की लेस एंट्री और इनपुट इनपुट लैंग्वेज, मैनुअल कंट्रोल, स्टीयरिंग व्हील। इसमें व्हील कंट्रोल और ORVM जैसे फीचर्स इसमें दिए गए हैं।

इसे भी पढ़े :-Hero Passion Pro : नए फीचर्स और नए इंजन के साथ हीरो पैशन नए अवतार में

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

 

Maruti Suzuki Alto K10 : बात करें अगर इसके इंजन के बारे में तो इस गाड़ी में आपको 1 लीटर का दो सिलेंडर इंजन मिलता है जो पेट्रोल वेरिएंट पर है यह इंजन आपको 67 bhp की पावर और 89 nm का टॉर्क जनरेट करके दे देती है इस कर में आपको सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स देखने को मिलता है और यह गाड़ी सीएनजी ऑप्शन में भी अवेलेबल है आप चाहे तो इसे सीएनजी में भी ले सकते हैं बात करें अगर इसके माइलेज की तो यह कर आपको पेट्रोल में 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है वहीं अगर बात करें सीएनजी में तो यह गाड़ी आपको सीएनजी में 33.85 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे देती है।

बात करें अगर इस गाड़ी की कीमत के बारे में तो यह गाड़ी आपको₹400000 एक्स शोरूम प्राइस पर मिलने वाली है और इसमें टोटल टैक्स को मिलाकर यह गाड़ी आपको चार लाख 72334 रुपए पर पड़ने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment