---Advertisement---

विधायक के बेटे ने बिजली अधिकारियों को दिखाया कट्टा कहा भाग जा यहां से

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Bullying of MLA’s son: एमपी के सागर में एक पूर्व विधायक के बेटे की दबंगई का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बिजली कंपनी के अधिकारी को कट्टा दिखाकर धमकाया और वहां से भगा दिया।

Bullying of MLA’s son: घटना की शिकायत थाने में की गई इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। सागर जिले की देवरी विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक रहे रतन सिंह सिलारपुर की बेटे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। बिजली विभाग की टीम क्रेशर का बकाया बिल वसूलने के लिए पहुंची थी जहां का यह वीडियो है।

देवरी थाना पुलिस के अनुसार 27 मई की दोपहर 2:30 बजे विद्युत मंडल के एई भगवान दास टेकाम अपने स्टाफ के साथ सिद्धि विनायक स्टोन क्रेशर की बकाया राशि 17 लाख रुपये वसूल करने और बिजली कनेक्शन काटने स्टोन क्रशर जा रहे थे। स्टोन क्रशर के बाहर क्रशर के संचालक भाजपा के पूर्व विधायक रतन सिंह सिलारपुर के बेटे इंदिराज सिंह लोधी ने अधिकारी का रास्ता रोककर न केवल उसे धमकाया बल्की कट्टा दिखाकर उसे मारने का प्रयास भी किया।

Bullying of MLA’s son: दबंग ने शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न किया, कट्टा दिखाकर कर्मचारियों को भय दिखाया और क्रशर पर न जाने की धमकी दी। इसके बाद शासकीय कर्मचारी वहां से लौट आए और देवरी पुलिस थाने में विद्युत मंडल के भगवान दास टेकाम की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई। इसमें शासकीय कार्य में बाधा सहित एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

एसआइ निशांत भगत ने बताया कि सिद्धि विनायक स्टोन क्रशर के संचालक इंदिराज सिंह लोधी पर शासकीय कार्य में बाधाओं सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े :-junk mafia:सीधी में कबाड़ व्यवसाय का है आखिर किसका संरक्षण

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment