---Advertisement---

Mp news:रपटे को पा कर रहे थे बाइक सवार,3 लोग बहे

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Mp news : सिंध नदी के बहाव में मां-बेटे सहित तीन बहे

रपटे को पार करने की कर रहे थे कोशिश

ग्रामीणों ने बचाई

Mp news : शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के भड़ौता-रन्नौद मार्ग पर सिंध में आये उफान के बाद रपटे को पार कर रहे बाइक सवार मां-बेटा सहित एक अन्य रिश्तेदार नदी के तेज बहाव में बह गए। गनीमत यह रही कि किनारे पर खड़े ग्रामीणों ने नदी में कूदकर तीनों की जान जैसे-तैसे बचा ली।

बताया जा रहा है कि शिवपुरी शहर के फिजिकल क्षेत्र का रहने वाला अनुराग दांगी अपनी मां आशा दांगी के साथ रन्नौद के बीजरी गांव से वापस बाइक पर सवार होकर लौट रहा था।इस दौरान उसके साथ बीजरी गांव का रहने वाला रिश्तेदार ब्रजेश भी बाइक पर सवार था।

तेज बारिश के चलते सिंध नदी उफान पर थी। तभी बाइक चालक ने बाइक को भड़ौता-रन्नौद मार्ग के बीच बने सिंध नदी के रपटे पर से उतार दिया था।रपटे से कई फ़ीट पानी होने के चलते पहले आशा पानी के तेज बहाव में वह गई। जिसे बचाने के फेर में बेटे अनुराग और ब्रजेश रपटे से कूद गए। बताया गया हैं कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग भी पानी के तेज बहाब में बहने लगे थे।गनीमत रही कि घटना के वक्त मौके पर आसपास के ग्रामीण मौजूद थे। जिन्होंने नदी के तेज बहाव में कूद कर सभी की जान बचा ली।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment