---Advertisement---

murder for girlfriend:प्रेमिका से मिलने के लिए उसके पति को गला काटकर मारा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

murder for girlfriend: पुलिस ने अंधी हत्या का कर दिया खुलासा प्रेमी ने अपने अपनी प्रेमिका के लिए की थी हत्या

murder for girlfriend: मध्य प्रदेश में अपराधी कितना है लगातार बढ़ रही हैं और उसमें प्रेम प्रसंग को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है जहां पर प्रेम प्रसंग चलते कई बार लोग हत्या कर करने से नहीं पीछे हटते हैं। दरअसल यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के सरई थाना के कोनी गांव से निकलकर सामने आया है जहां 27 मई को आधी रात को मोहित बसोर की हुई निर्मम हत्या की अंधी गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा करते हुये मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया । जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

वही इस अंधी हत्या के गुत्थी को सुलझाने में टीआई ज्ञानेन्द्र सिंह की भूमिका सराहनीय रही गौरतलब है कि 27 मई की रात ग्राम कोनी निवासी मोहित बसोर उम्र 30 वर्ष का अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से सोते समय चारपाई पर निर्मम हत्या कर दिये थे।

murder for girlfriend: पुलिस अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी पुलिस ने बताया की आरोपी शाम को अपने मोटर सायकल से अपने गांव से ग्राम कोनी आया और रात्रि 1 बजे तक सरई बायपास रोड में निर्माणाधीन पुल के नीचे छिपा था। रात्रि 1 बजे के लगभग पास में ही मोहित बसोर के घर पैदल चलकर पहुंचा।

जहां मोहित बसोर को घर के बाहर अकेला सोते हुए देखकर बास काटने वाले औजार बांकी से सोते हुए मोहित के गले में घोप दिया। जिससे मोहित बसोर थोड़ा छटपटाया फिर शांत हो गया। तब उसे लगा कि मोहित बसोर मर गया।

इसके बाद वहां से भाग कर अपने घर रैला आ गया। विवेचना के दौरान आरोपी मिथुन बसोर पिता कृपानाथ बसोर उम्र 33 वर्ष निवासी रैला थाना से घटना में प्रयुक्त औजार एवं मोटर सायकल बरामद किया गया एवं गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

इसे भी पढ़े :-Aadhaar Free Update : जल्द से जल्द कारण अपना आधार कार्ड अपडेट

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment