---Advertisement---

Nokia Play 2 Max 5G : नोकिया का नया अवतार आ गया न्यू 5G फोन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Nokia Play 2 Max 5G : नोकिया का नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में मचा रहा तबाही हर किसी को आ रहा बेहद पसंद आप भी इस फोन को करें ट्राई।

Nokia Play 2 Max 5G : जैसा कि हम सब जानते हैं नोकिया एक मानी जानी कंपनी है नोकिया के द्वारा बनाए गए फोन काफी लंबे समय तक टिका करते थे लेकिन बीच में नोकिया कंपनी की कुछ लापरवाहियों की वजह से नोकिया के फोन में कोई क्वालिटी नहीं रह गई और इसका फोन बेहद खराब होने लगे लेकिन इसके बाद भी नोकिया कंपनी ने इसमें कई सारे सुधार की और आज फिर से एक बार एक नए स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में आ गई है जो की बहुत बड़ी बात है।

 

Nokia Play 2 Max 5G : बात करेगा इस फोन की बैटरी की तो इस फोन में आपको 6000 एम की बैटरी मिलने वाली है और इस फोन में आपको 6.9 इंच का हाई क्वालिटी का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है इसके साथ इसमें 120 हज के रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है या स्मार्टफोन डार्लिंग गोरिल्ला क्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है इसमें ip57 की रेटिंग मिलती है जो पानी और धूल से बचाती है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 6000 एमएच बैटरी के अलावा 80 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है जो मात्र 32 मिनट में इस फोन को जीरो से हंड्रेड परसेंट चार्ज करने की क्षमता रखता है इसके अलावा इसमें एक बार चार्ज करने के बाद लगभग 6 घंटे बैटरी बैकअप ओं स्क्रीन दिया गया है।

Nokia का नया 5G फोन उड़ा देगा Vivo के गर्दे, सबसे कम कीमत में सॉलिड फीचर्स के साथ 6000 mah की बैटरी Nokia Play 2 Max 5G फिर एक बार नोकिया का नया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में पेश हो चुका है जिसमें आपको 6.9 इंच की हाई क्वालिटी वाला डिस्प्ले मिलता है इसी के साथ यह 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। और इसमें ip57 की रेटिंग मिलती है जो की पानी और धूल से खराब नहीं होता।

इसे भी पढ़े :-author electric scooter : सिंगल चार्ज पर चलता है 160 किलोमीटर

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

आपको बता दे की नोकिया का यह नया फोन 5G रहने वाला है और इसके अलावा इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा देखने को मिलता है इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की सपोर्ट देखने को मिल जाता है जिसमें काफी सारे टेक्नोलॉजी दिए गए हैं इसके अलावा इसमें आठ मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा 32 मेगापिक्सल का बेहतरीन फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको किसी भी स्टोर में आसानी से उपलब्ध होने वाला है और बात करें अगर इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो यह है स्मार्टफोन आपको ₹25000 के आसपास मिलने वाला है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment