---Advertisement---

Police ki mag:पुलिस आरक्षक ने पत्नी से दहेज में 10 लाख रुपए और कार मांगी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Police ki mag : पुलिस आरक्षक ने पत्नी से दहेज में 10 लाख रुपए और कार मांगी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Police ki mag: राजगढ़ जिले में एक आरक्षक से उसकी पत्नी के द्वारा देहज में 10 लाख रुपए कार मांगने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद राजगढ़ जिले की ब्यावरा सिटी थाना पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट पर आरक्षक के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

ब्यावरा सिटी थाने की एसआई रचना परमार ने बताया कि शाजापुर जिले में आरक्षक के पद पर पदस्थ खुजनेर के भूतियाबे निवासी राहुल सौंधिया की पत्नि किलखेड़ा निवासी फरियादी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पति उसे आए दिन दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करता है। दहेज में 10 लाख रुपए और कार की मांग करता है। इस पर पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरक्षक के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

दो साल पहले हुई थी शादी

ब्यावरा सिटी थाने की एसआई रचना परमार ने बताया कि खुजेनर थाना क्षेत्र के भूतियाबे गांव निवासी राहुल सौंधिया के साथ पीड़िता की शादी 28 अप्रैल 2022 को हुई थी। शादी के बाद से ही राहुल के द्वारा दहेज की मांग की जा रही है। वो दहेज में कार और 10 लाख रुपए की मांग कर रहा है।

इसे भी पढ़े :-https://newse7live.com/anokhi-parampra-when-donkeys-ate-rasgulla-then-what-happened/

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment