---Advertisement---

nokia,one plus की बैंड बजाने आ गया Redmi A3 का दमदार फोन 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

पूरी दुनिया मे इन दिनों स्मार्टफोन की धूम मची हुई है। जहा हर कोई कंपनी अपना बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए नए स्मार्टफोन को लांच भी करने में लगी हुई है। जहा शाओमी ने भी इंडिया में Redmi A3 पेश कर रही है। आपको बतादे की Redmi का A3 सीरीज का यह तीसरा मॉडल है, जो काफ़ी कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन मे से एक है। जहा इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही इसमें दमदार बैटरी भी आपको दी जा रही है।

तो आइये जानते है रेडमी के इस फोन बारे में सारी जानकारी – 

रेडमी स्मार्टफोन का जाने स्पेसिफिकेशन

आपको बतादे की रेडमी A3 मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में अगर बात की जाए तो Redmi A3 में 6.7 इंच की स्क्रीन मिलती है। जहा ये 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट किया करती है। यह Redmi ke A3 मोबाइल के परफॉरमेंस के लिए MediaTek Helio G36 प्रोसेसर और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम को भी इसमें सपोर्ट देखने को आपको मिल सकता है।

Redmi के A3 स्मार्टफोन का जाने शानदार कैमरा

इस Redmi के A3 स्मार्टफोन के कैमरा की क्वालिटी के बारे में अगर बात करे तो Redmi A3 में पीछे की तरफ का कैमरा 8 megapixel का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 0.08 megapixel का सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा रेडमी के A3 मोबाइल में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए भी आगे की तरफ 5 megapixel का कैमरा भी देखने को भी मिल जाएगा।

Redmi के A3 स्मार्टफोन की जाने पॉवरफुल बैटरी

इस रेडमी के A3 स्मार्टफोन के बैटरी पॉवर की अगर बात करे तो रेडमी के A3 मोबाइल में 5,000mAh की पॉवरफुल बैटरी भी आपको दी जाएगी। साथ ही साथ 10W चार्जर से चार्ज भी इसके साथ किया जा सकता है। साथ ही फीचर्स के तौर पर रेडमी स्मार्ट फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और मेमोरी कार्ड, फिंगरप्रिंट सेंसर, नया USB Type-C चार्जिंग पोर्ट , 4G नेटवर्क, Wi-Fi और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स शामिल किये जा सकेंगे।

Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत

अब सबसे आखिर मे बात करें इसकी कीमत की तो रेडमी के A3 मे मोबाइल के 3GB RAM और 64GB स्टोरेज की कीमत 7,299 रुपये , 4GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 8,299 रुपये और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 9,299 रुपये देखने को यह मिलेंगी।

इसे भी पढ़े –Xiaomi SU7 : सिंगल चार्ज मे 700 km की रेंज वाली मार्केट हुई कार लॉन्च 

YouTube मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक मे करें क्लिक – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment