---Advertisement---

Road accident :सड़क हादसे में दादा और पोते की हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

पोती को जा रहे थे हॉस्टल पहचाने, पहुंच गए अस्पताल, दादा और पोते की हुई मौत

उमरिया तपस गुप्ता (7999276090)

Road accident: सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं जहां पर बिना देखे और तेज गति से गाड़ी चलाने पर यह हादसे अक्सर ही बड़ी दुर्घटना में तब्दील हो जाते हैं। दरअसल यह उसे वक्त का मामला है जब उमरिया घर से निकले थे पोते और पोती को हॉस्टल पहुंचाने के लिए क्या पता था कि रास्ते में आते ही काल बन कर आ रही बस जीवन लीला समाप्त कर देगा।

Road accident: यह पूरा मामला जिला मुख्यालय उमरिया से कुछ दुरी का है जहा शहपुरा रोड पर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर ग्राम अतरिया और बिचुआ के बीच मनोज ट्रेवल्स की बस ने मोपेड सवार 3 लोगों को कुचल दिया है। जिसमें सवार दादा और पोते की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पोती गम्भीर रूप से घायल है। घटना के संबंध में जांच अधिकारी बी एल सिंह ने बताया कि ग्राम लालपुर (अमहा) निवासी 70 वर्षीय नरबद सिंह अपनी मोपेड से करकेली हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रहे 17 वर्षीय पोते गणेश सिंह और पाली हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रही 18 वर्षीया पोती फूला बाई को हॉस्टल पहुंचाने जा रहे। 

Road accident: उसी समय उमरिया की तरफ से अनियंत्रित गति से जा रही मनोज ट्रेवल्स की बस क्रमांक MP 21 P 1097 ने ठोकर मार दिया जिसमें दादा और पोते की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पोती गम्भीर रूप से घायल है जिसको जिला अस्पताल पंहुचा दिया गया है। पुलिस अभी घटना स्थल पर कार्रवाई करने में जुटी है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment