---Advertisement---

Salwar suit : यह सलवार सूट बना देगी आपको अपना दीवाना

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Salwar suit : सलवार सूट की यह डिजाइन आपको देगी बेहद ही खूबसूरती के साथ दिखाई

फैशन लगातार बदल रहा है उसने इच्छाएं और भी ज्यादा बदल रहे हैं लेकिन फिर भी लोगों को ज्यादा से ज्यादा कपड़े लेने का शौक होता है। लेकिन कपड़े ऐसे जिसे पहनकर वह दूसरों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे। इसलिए ऐसे कपड़ों को नए अंदाज और नए ट्रेंड में पहनने का शौक महिलाओं और पुरुषों को होता है।

इसलिए ऐसी ही कुछ सलवार सूट की डिजाइन को आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो आकर्षके के साथ ही साथ बेहद शानदार होने वाली है। इसीलिए इस प्रकार की डिजाइन आपको जरूर अपना बना देगी।

Rinki salwar suit design

इस सलवार सूट की सबसे खास बात यह है कि इसमें चूड़ीदार सलवार के साथ ही साथ चूड़ीदार कमीज भी होती है और दुपट्टे का एक बेहतरीन लुक आपको दिखाई दे जाता है।

पिक्चर डिजाइन की खास बात यह है कि यह धोती के रूप में होता है जिसकी वजह से इसका एक और भी अधिक रूप खास तौर पर निकाल कर सामने आता है। इसीलिए इस प्रकार की डिजाइन को आप भी अपने आउटफिट में शामिल कर सकते हैं और खूबसूरती के साथ आप भी दिखाई दे सकते हैं।

Prinki salwar suit design

दूसरे डिजाइन भी आपको पटियाले जैसा लुक देने वाली है लेकिन इसका नाम प्रिकी सलवार सूट डिजाइन रखा गया है। इसकी खास बातें है कि यह आपको पंजाबी लुक प्रदान करता है और आपको और भी अधिक सुंदर भी बनता है।

इसीलिए इस प्रकार की सूट डिजाइन को अक्सर नॉर्मल ऑक्शन में पहन कर जाने के लिए किया जाता है।  इसे आप पहनकर मार्केटिंग या और कहीं भी जा सकती हैं जिसके लिए ऑफिस वर्क को भी इसमें इस्तेमाल किया जा सकता है।

बात करें इसकी कीमत की तो उसकी कीमत भी काफी आकर्षक होने वाली है जहां यह आकर्षक कीमत पर आपको उपलब्ध हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें –Accident : एक ही परिवार के चार लोगों की बनी एक साथ समाधि,ट्रैक्टर पलटा

यूट्यूब में खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment