---Advertisement---

shop fire:50 दुकानों मे एक साथ लग गई आग,30 लाख का नुकसान

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

मेहगांव के हाट बाजार सब्जी मंडी में बीती देर रात लगी भीषण आग।

समूची मंडी जलकर हुई खाक,लाखों रुपए का हुआ नुकसान।

मेहगांव के अलावा आसपास की कई फायर बिग्रेड गाड़ियों ने 2 घंटे की कड़ी मशक़्क़त के बाद आग पर पाया काबू।

करीब 50 से अधिक दुकानों में आग लगने से करीब 30 लाख से 40 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान।

जानकारी के अनुसार हाट बाजार स्थित मेहगांव सब्जी मंडी में बीती देर रात्रि करीब 1 बजे अचानक आग भड़क गई, जिससे सब्जी मंडी में स्थित सभी एक के बाद एक करीब 50 से अधिक दुकाने धू-धू कर जलने लगी, आग की जानकारी मिलते ही दौड़े दौड़े दुकानदार और स्थानीय लोग मोके पर पहुंचे।

जिन्होंने बाल्टियों से आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग भड़कती गई और समूची सब्जी मंडी में फैल गई। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। तब तक समूची मंडी जलकर खाक हो चुकी थी दुकानदारों की माने तो दुकानों में आग किसी के द्वारा लगाई हुई है।

क्योंकि सारी सब्जी मंडी एक साथ जली है, दुकानदारों को कहना है कि ज्यादातर दुकानों में एक-एक लाख रुपए से अधिक की सब्जियां रखी हुई थी जो आग में जल कर खाक हो चुकी है। करीब 30 लाख रुपए से लेकर 40 लाख रुपए तक के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। दुकानदारों के इलेक्ट्रॉनिक तोल कांटे भी सब्जी के साथ आग की भेंट चढ़ चुके हैं।

सब्जी मंडी में अस्थाई बांस-बल्ली की दुकानें बनी हुई है। और दुकानों से ही सट कर बिजली का ट्रांसफॉर्मर रखा हुआ है। जिस पर तारों का जाल बिछा हुआ है जिससे संभावना जताई जा रही है कि आग शार्ट-सर्किट से लगी होगी।

इसे भी पढ़े :-सीबीआई की टीम ने सीबीआई के इंस्पेक्टर को ही रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment