---Advertisement---

Sidhi news:ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, मासूम घायल

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi news:गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, प्रशासन की समझाइस के बाद समाप्त हुआ प्रदर्शन।

*संवाददाता-: अविनय शुक्ला*

Sidhi news:पुत्री का उपचार कराकर वापस लौट रहे बाइक सवार दंपत्ति को सीमेंट से लोड़ ट्रक ने टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं ढाई वर्षीय मासूम को भी चोट आई, जिसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में भर्ती कराया गया, घटना से गुस्साए ग्रामीणो ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिए, करीब दो घंटे बाद एसडीओपी चुरहट अशुतोष द्विवेदी की समझाइस के बाद आंदोलन समाप्त हुआ। घटना शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे की है।

Sidhi news:बताया गया कि अमिलिया थाना अंतर्गत कोरौली खुर्द गांव निवासी सुनील साकेत अपनी पत्नी कल्पना साकेत के साथ ढाई साल की पुत्री को लेकर अमिलिया स्वास्थ्य केंद्र गए थे, जहां से उपचार करवाकर वापस घर जा रहे थे, रास्ते में डिहुली गांव के पास सामने से आ रहा सीमेंट से लोड़ ट्रक चालक ने टक्कर मार दिया, जिससे घटना स्थल पर ही कल्पना साकेत पति सुनील साकेत (28) की मौतहो गई, जबकि ढाई साल की बच्ची को चोट आने पर उपचार के लिए अमिलिया ले जाया गया, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग को लेकर चक्काजाम

Sidhi news:घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को खड़ा करके भाग खड़ा हुआ, घटना से गुस्साए ग्रामीणों द्वारा शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम आंदोलन शुरू कर दिए, जिससे आवागमन दोनों तरफ का बंद हो गया। प्रदर्शनकारियों की मांग थी किकलेक्टर व पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर आकर सहायता राशि देने की घोषणा करें तब चक्काजाम आंदोलन समाप्त किया जाएगा।

Sidhi news:चक्काजाम की सूचना मिलने पर अमिलिया थाना व सिहावल चौकी पुलिस बल स्थल पर पहुंचकर समझाइस में लगा रहे, किंतु ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए, अंततः वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एसडीओपी चुरहट आशुतोष द्विवेदी पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिए तब जाकर करीब दो घंटे बाद आंदोलन समाप्त हुआ वआवागमन बहाल हुआ। चक्काजाम समाप्त हो जाने के बाद शव को सिहावल मचुरीं केंद्र भेजकर पीएम करवाया गया।

यात्रियों को झेलनी पड़ी समस्या

Sidhi news:अमिलिया-बहरी मार्ग में सोन नदी जोगदहा पुल जर्जर होने के कारण भारी वाहनो का प्रवेश निषेध है, जिससे सीधी की तरफ आने-जाने के लिए अमिलिया सोनवर्षा एक मात्र मार्ग ही विकल्प है, चक्काजाम होने के कारण सीधी जाने व अमिलिया की तरफ आने वाले यात्रियों को खासी फजीहत का सामना करना पड़ा।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment