---Advertisement---

Sikan chudi:सिलिकॉन चूड़ी की डिजाइन बना देगी आपको अपना दीवाना

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sikan chudi : हिंदू धर्म में चूड़ी पहनना बेहद अनिवार्य माना जाता है। अगर आप सुहागिन है तो रंग बिरंगी चूड़ियां आपके हाथों की शोभा बढ़ाने के लिए अनिवार्य गहने के रूप में रखा गया है। जहां चूड़ी को पहनकर महिलाएं और लड़कियां बेहद ही खूबसूरत दिखाई भी देने लगते हैं।

इसीलिए आज हम आपके लिए चूड़ियों में से Sikan chudi की लेटेस्ट डिजाइन को दिखाने वाले हैं जिसे आप भी बहुत ज्यादा पसंद करने वाले हैं। यह आपको कई कलर कॉन्बिनेशन में मिल जाते हैं जिसकी वजह से आप भी इसे अपने आउटफिट में शामिल करना चाहते हैं।

मल्टीकलर चूड़ी डिजाइन

Sikan chudi मे सबसे खास आता है मल्टी कलर चूड़ी की डिजाइन जहां कई चूड़ियों की डिजाइन को अलग-अलग रंगों के साथ अटैच किया जाता है जिसकी वजह से इसका एक अलग और खास एहसास निकालकर आप सभी के सामने आ पाता है। क्योंकि एक ही चूड़ी में कई कलर का उपयोग किया जाता है इसीलिए इसका नाम मल्टी कलर चूड़ी डिजाइन रखा गया है। आप इसे किसी भी कंगन के साथ कैरी कर सकते हैं या तो फिर उसमें चूड़े को अटैच कर सकते हैं।

व्हाइट स्टोन चूड़ी डिजाइन

Sikan chudi की डिजाइन में व्हाइट स्टोन चूड़ी की डिजाइन को काफी पसंद किया जाता है जहां मल्टी कलर होने के साथ ही साथ अगर आप इसमें स्टोन कंगन का सेट का उपयोग करती हैं तो आप को इसमें काफी यूनिक नजर आने वाला है। बात करें मार्केट में इसकी कीमत की तो उसकी कीमत काफी कम रहने वाली है जहां मार्केट में अभी हाल ही में ऐसी कीमत ₹50 से लेकर ₹250 प्रति दर्जन के हिसाब से है।

सिलिकॉन चूड़ी की खास बात यह होती है कि यह सादे कपड़ों में भी इस्तेमाल की जाती है इसे पहनने के लिए आपको पार्टी वियर कपड़े या शादियों का ही इस्तेमाल नहीं किया जाता इसे आप किसी भी कपड़ों में यूज कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें  :-गले को खूबसूरत बनाने के लिए ट्राई करें यह नेकलेस की डिजाइन

हमारे यूट्यूब चैनल में खबर देखने के लिए इस लिंक को करें क्लिक :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment