---Advertisement---

गले को खूबसूरत बनाने के लिए ट्राई करें यह नेकलेस की डिजाइन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Trending necklace : शादी पार्टी या पिकनिक में अगर महिलाओं को जाना होता है तो वह 1 घंटे पहले से ही तैयार होने लगती है। जहां वे कपड़े के साथ ही साथ ज्वेलरी का भी इस्तेमाल करती है ताकि ज्यादा से ज्यादा वह खूबसूरत दिखाई दें। इसीलिए गले को और भी अधिक सुंदर दिखने के लिए आज हम आपके लिए कुछ खास निकले इसकी डिजाइन को दिखाने वाले हैं जो आकर्षण के साथ ही साथ खूबसूरत होने वाली है।

Priki necklace design

नेकलेस में यह बेहद शानदार और खास डिजाइन है जो 24 कैरेट गोल्ड और 23 कैरेट गोल्ड में बनकर आता है आप इसे आर्टिफिशियल में भी बनवा सकते हैं और उसकी खूबसूरती का मजा अपने गले में पहनकर ले सकते हैं।

इस नेकलेस की डिजाइन में तीन प्रकार की डिजाइन को रखा गया है जिसमें पेंडेंट डिजाइन के साथ चैन और हाफ मून डिजाइन को रखा गया है जो ट्रेडिंग नेकलेस डिजाइन (Trending necklace) में आता है।

बात करें इस ट्रेडिंग नेकलेस की डिजाइन कोई तो इस ट्रेडिंग नेकलेस की डिजाइन को पहनने के लिए आपको इसमें लगी और कुर्ती का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना है। इसे आप साड़ी में कैरी कर सकते हैं या तो फिर आप इस पार्टी वियर आइटम में कैरी करके बेहद ही शानदार लुक दिखा सकते हैं।

सबसे आखिर में बात होती है कीमत की जहां कीमत की बात करें तो अगर आप इसे आर्टिफिशियल के रूप में बनवाना चाहते हैं तो आपको यह आसानी से पूरा सेट करीब ₹2000 की कीमत पर मिल जाएगा। लेकिन वही अगर आप इसे सोने या चांदी के आभूषण में बनवाना चाहते हैं तो आपको इसमें मोटे पैसे खर्च करने से पड़ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें  :-सायबर ठगी:दुष्कर्म के केस से बचाने के लिए फर्जी पुलिस बन मांगी फिरौती

यूट्यूब में खबर पाने के लिए इस लिंक को करें क्लिक :-https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment