---Advertisement---

Slip Baba:पर्ची वाले बाबा पर लगाए एक व्यक्ति ने ठगी के आरोप

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Slip Baba: बुंदेलखंड में कई पर्चे वाले बाबाओं के स्थान जमकर चर्चा में है, वहीं अब कई लोग ठगी का आरोप भी लगाने लगे हैं, छतरपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

Slip Baba: जहां सागर जिले के खुरई के रहने वाले एक शख्स ने छतरपुर जिले के गंज गांव में स्थित तारा धाम चलाने वाले दिनेश गर्ग शास्त्री जो बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई भी है। इन पर ठगी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं ,पीड़ित सख्स का कहना है कि उसे पूजन पाठ और हवन के नाम पर 25 हजार ऐंठ लिए गए और उसकी समस्याओं का कोई निदान भी नहीं हुआ है, अब पीड़ित शख्स ने एसपी कार्यालय में आवेदन देकर पैसे वापस दिलाने एवं कार्यवाही करने की मांग की है।

Slip Baba: दरअसल छतरपुर एसपी कार्यालय में दिनेश गर्ग शास्त्री के खिलाफ कार्यवाही का आवेदन देने आए सागर के खुरई निवासी महेंद्र परिहार ने बताया कि उनके बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। तंत्र बाधा भी थी साथ ही उनकी बच्ची मांगलिक होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो रही थी ,और गृह क्लेश भी रहता था, जिसके कारण वह परेशानी में कई बार बागेश्वर धाम भी पहुंचे।

लेकिन वहां उनका पर्चा नहीं बना तब उन्हें एक यूट्यूब चैनल और छतरपुर में ऑटो और बस वालों ने गंज स्थित तारा धाम में दिनेश गर्ग शास्त्री के पास जाने की सलाह दी, महेंद्र परिहार का कहना है कि 2 साल पहले वह दिनेश गर्ग शास्त्री के धाम में पहुंचे और वहां उन्होंने अपनी समस्याएं बतलाई तो दिनेश गर्ग ने उनसे 25 हजार की मांग की और कहा कि हवन पूजन अनुष्ठान करना पड़ेगा तो तुम्हारी समस्याओं का निदान हो जाएगा।

Slip Baba: महेंद्र परिहार का कहना है कि 11 पंडितों के द्वारा हवन कराया जाना था। लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं चला उनका यह भी आरोप है कि दिनेश गर्ग के बेटे जो नशे के आदी हैं उनके द्वारा ही औपचारिक हवन कर दिया गया। लेकिन आज तक ना ही उनके मानसिक विक्षिप्त बेटे को कोई लाभ हुआ और ना ही उनकी मांगलिक बेटी की शादी हो सकी।

उनका कहना है कि धाम में आने जाने में उनके 5 हजार अलग खर्च हो गए। अब महेंद्र परिहार सीधे तौर पर अपने आप को ठगी का शिकार मान रहे हैं। उनका कहना है कि धाम के दिनेश गर्ग शास्त्री के द्वारा उनसे 25 हजार ठगे गए हैं और अब पैसे वापस देने में आनाकानी भी कर रहे हैं।

पीड़ित सख्स ने एसपी कार्यालय में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पैसे वापस दिलाए जाकर दिनेश गर्ग शास्त्री के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

मामले को लेकर छतरपुर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि शिकायती आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसकी विधिवत जांच कराई जाएगी और जांच उपरांत नियम अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

इसे भी पढ़े :-5 महीने की जंगल से गुमी,तेंदूपत्ता तोड़ने माँ ले गई थी साथ

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment