---Advertisement---

smuggling: आगे पंजाब और पीछे राजस्थान की नंबर प्लेट लगाकर की तस्करी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---
Smuggling: पंजाब के दो तस्करों डोडा चुरा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

28 क्विंटल 40 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा जिसकी कीमत 2 करोड़ 84 लाख आंकी गई।

Smuggling: ट्रक के आगे-पीछे अलग-अलग नम्बर प्लेट लगाई हुई थी।

आगे पंजाब ओर पीछे राजस्थान पासिंग की नम्बर प्लेट लगाई हुई थी। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में आचार संहिता लागू होने से अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए कड़ी निगरानी रखने हुए कार्यवाई को अंजाम दिया।

Smuggling: मंदसौर जिले के दलौदा थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी कार्यवाई की है। जहा पुलिस ने मुखबिर सूचना पर एक ट्रक से 2 करोड़ 84 लाख की कीमत का 28 क्विंटल 40 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद किया है। मौके से पुलिस ने पंजाब निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

जहा दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में प्रकरण दर्ज है। वही दलौदा थाना प्रभारी बलदेव चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर महू नीमच फोर लेन हाईवे पर नाकाबंदी कर एक ट्रक को रोका जिसके आगे और पीछे अलग-अलग राज्यों की नंबर प्लेट लगी हुई थी। जहा ट्रक के आगे PB05 AB1399 और पिछली साइड पर RJ20 GA6786 की नंबर प्लेट लगाई हुई थी। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक बलदेव सिंह (60) निवासी भग्ता भाई ,थाना दयालपुरा जिला भटिण्डा पंजाब व बुट्टा सिंह मजवी सिख (51) निवासी धुडीक थाना अजितवाल जिला मोगा,पंजाब को हिरासत लिया गया है।

वही ट्रक की तलाशी के दौरान उसमे पशु आहार के बेग के बिच छुपाए हुए 142 बैग में 28 क्विंटल 40 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया गया है। साथ ही जिसकी कीमत 2 करोड़ 84 लाख रुपए आंकी जा रही है।

वही मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़े :-भूत के नाम से निकाल साढे तीन साल सैलरी, 52 लाख का किया गबन

यूट्यूब चैनल में खबरों को पाने के लिए इस लिंक को करें क्लिक :-https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment