---Advertisement---

Suside:80% पाने वाले छात्र ने कनपटी पर गन रखकर किया सुसाइड

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Suside: 12वीं की कक्षा में 80% रिजल्ट के साथ पास होने वाले बच्चों ने अज्ञात कारण की वजह से कनपटी पर गन रख कर खुद को किया सूट।

 मध्य प्रदेश की ग्वालियर जिले से हैरान का देने वाला मामला सामने आया है जहां पर ग्वालियर जिले में एक नाबालिक छात्रा ने अपने ही पिता की पिस्टल से आत्महत्या कर ली। जहा ग्वालियर में एक नाबालिग छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त छात्र के मां-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वह वापस लौटे तो घटना का पता चला।

Suside: आपको बता दे कि वह अपने माता-पिता का एक ही बेटा था। इकलौते बेटे का खून से सना शव जमीन पर पड़ा था और उनकी पिस्टल भी फर्श पर पड़ी हुई थी। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल सका है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Suside: दरसअल महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित गुरुकृपा नगर में रहने वाले मुकेश सिंह लोधी सेना से रिटायर्ड फौजी हैं। परिवार में पत्नी के अलावा उनका 17 साल का इकलौता बेटा मोहित लोधी 12वी का छात्र है। मुकेश अपनी पत्नी के साथ किसी काम से शहर में ही बाजार गए थे।

घर पर बेटा मोहित अकेला था। पिता के रात को निकलते ही मोहित ने अलमारी में रखी पिता की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल निकाली और अंदर बेडरूम में पहुंचा। यहां उसने अपनी कनपटी पर पिस्टल की नाल अड़ाकर ट्रिगर दबा दिया। गोली चलते ही उसे सिर में आर पार हो गई। गोली की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी।

जब रिटायर्ड फौजी वापस घर लौटा और अंदर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए बेडरूम में इकलौते बेटे का खून से सना पड़ा था। पास ही उनकी लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी। उन्हें समझते देर नहीं लगी कि बेटे ने आत्मघाती कदम उठाया है। बेटे को ऐसे पड़ा देख मां की चीख निकल पड़ी। जिसे सुनकर आसपास के लोग आ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इसी साल मृतक ने 12वीं की परीक्षा देकर 80 प्रतिशत मार्क्स के साथ पास की थी। अब वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। लेकिन उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है इस बात का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल को जप्त कर में छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेजने के बाद आत्महत्या करने के कारणो को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

 वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक नाबालिक छात्र ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस जांच कर रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े :-Railway group Di job : ग्रुप डी के लिए रेलवे ने निकाली ऑफिशियल भारती

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment