---Advertisement---

taliban punishment:प्रेमिका से प्यार करने पर प्रेमी को मिली तालिबानी सजा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

taliban punishment:लव मैरिज करने की प्रेमी को मिली तालिबानी सजा। 

taliban punishment: नीमच में लव मैरिज से नाराज होकर उसके परिजनों ने धोखे से बुलाकर प्रेमी और उसके परिजनों पर हमला कर दिया।अचानक प्रेमी राहुल के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो 29 जून का बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। मंदसौर जिले के गांव गलियाखेड़ी में लड़की पूजा के मामा का घर है। जहां लड़के राहुल को बुलाया और उसके साथ लड़की के परिजनों ने बेहरमी से पिटाई कर दीं। राहुल पास गांव बरुचखेड़ा और पुजा नीमच की रहने वाली हैं।

taliban punishment: दोनों में प्यार हुआ और दोनों ने 7 दिन पहले ही भागकर आर्य समाज मे शादी कर ली। पूजा के घर वाले इस लव मैरिज से नाराज थे। लड़की अपने मामा के यहां मंदसौर के गलियाखेड़ी गांव में 2 से 3 पहले ही आई थीं। जिसका फायदा उठाकर प्रेमी राहुल को धोखे से बुलाया गया। लड़की के परिजनों ने लव मैरिज का गुस्सा लड़के के साथ मारपीट करके निकाल दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

मारपीट के बाद लड़के को धमकी दी की जान से मार देंगे, जिसके डर से युवक बुरी तरह घायल होने बाद भी हॉस्पिटल में इलाज नहीं करवाया। तकलीफ ज्यादा होने पर आज नीमच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मारपीट के बाद युवक बुरी तरह घायल हो गया। डर के कारण प्रेमी ने थाने में रिपोर्ट तक नहीं करवाई,घायल होने बाद भी युवक घर पर उपचार करवा रहा था।

taliban punishment: आज युवक की हालत खराब होने पर नीमच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस मामले वीडियो वायरल होने के बाद मंदसौर के वाय डी नगर थाना प्रभारी ने बताया की वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले 4 से 5 युवक को फिलहाल पुलिस ने राउंडअप कर लिया है।

युवक राहुल का कहना है की 29 जून की घटना है शाम 5 बजे की,हमको बुलाया बोले तुम्हारे साथ मे लड़की भेजना चाहते है। तुम आजाओ वर माला डालकर लड़की भेजना चाहते हैं। मै पुलिस को फोन लगाने वाला था लेकिन मोबाईल छीन लिए ओर बंद कर दिए। यहां पर 15 से 20 लोग थे, कोई पुलिसवाला भी था राजस्थान का था, हमने शादी भी की थी।

राहुल के पापाजी सुरेश का कहना है की मेरे लड़के ने शादी की आर्य समाज मे की, उसके मामा जी ने बुलाया था। तुम यहां आजाओ हम वरमाला करके विदाई देंगे। तुम भी आओ हमारे घर हम भी आएंगे तुम्हारे घर पर ऐसे धोखाधड़ी की। फिर वो वहां गए तो मारपीट करने लगें। मोबाईल फोन व गाड़ी की चाबी छीन ली, और सभी के साथ मारपीट की।

लाइव वीडियो में साफ देखा जा सकता है की 5 से 6 युवक कैसे एक युवक के साथ बेहरमी से मारपीट कर रहें हैं। वीडियो मारपीट करने वाले में कितना गुस्सा है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment