---Advertisement---

Murder:अनाथ आश्रम से जिस बेटे को लाई घर उसी कर दी अपनी माँ की हत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Murder: बेटे ने की मां की हत्या लाश को किया घर में ही दफन

हत्या के बाद मां के गुमशुदा की रिपोर्ट लिखाई

एक मां अनाथालय से जिसे अपना बेटा बनाकर घर लेकर आई, उसी बेटे ने बड़े होकर उसी मां की हत्या कर दी,!

Murder: लाश को भी ठिकाने लगा दिया, इसके बाद किसी को उस पर शक न हो इसलिए बेटे ने कोतवाली थाने में अपनी मां की गुमशुदगी की शिकायत कर दी। पुलिस ने जब इन्वेस्टिगेशन शुरू की तो सारे राज खुल गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आज गुरुवार को उसके घर की तलाशी और शंका बाली जगहों पर खुदाई की है गई तो मां की लाश को जीने के नीचे बाथरूम के पास पुलिस ने खुदाई कर बाहर निकाला है!

पोस्ट मार्डम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

मामला कोतवाली थाना इलाके के बीजेपी कार्यालय के ठीक पीछे बाली कॉलोनी का है।

Murder: जहां दीपक पचोरी नाम के युवक पर अपनी मां की हत्या करके लाश को घर के अंदर ठिकाने लगाने का आरोप है।

बताया गया है कि, दीपक पर जिस मां की हत्या का आरोप है वह उनका खुद का बेटा नहीं है बल्कि, दीपक को उन्होंने ग्वालियर अनाथालय से कई साल पहले गोद लिया था, दीपक को गोद लेने वाले भुवनेंद्र पचौरी उसके पिता वनकर्मी थे।

उन्होंने और उनकी पत्नी ऊंषा पचौरी ने दीपक को न सिर्फ माता पिता का नाम दिया बल्कि, उसे पढ़ाया लिखाया उसे खूब लाड़ और दुलार दिया लेकिन, आरोपी दीपक की नियत उनके पैसों को देखकर बिगड़ गई।पिता की मौत के बाद जब दीपक के हाथ लाखो रूपये की प्रॉपर्टी, कैश जब उसके हाथ लग गया तो उसने खूब ऐश की जिंदगी जीना शुरू कर दी, वह पैसे के नशे में इतना अंधा हो गया कि, वह एशो आराम के लिए महीनों तक घर से बाहर रहने लगा।

जब उसके पास जो लाखो रुपए की रकम थी वह खर्च हो गई तो वह अपने घर लौट आया और रुपए के लिए अपनी मां से झगड़ा और उनकी मारपीट करने लगा। उसकी मां के बैंक खाते में इसके पिता की सर्विस के लाखो रूपये जमा थे। उसी के लिए आरोपी ने अपनी मां का मर्डर कर दिया। अब मामला पुलिस के हाथ लगने के बाद पुलिस महिला की लाश उस के घर से बरामद कर ली है।

इस बारे में एसपी अभिषेक आनन्द का कहना है कि छः तारीख को गुमसुर्दी दर्ज की गई थी। गटना स्थल से और पड़ोसी और उसके बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसके बेटे ने अलग अलग कारण बताएं तो घर में इन्वेस्टिकेशन की तो एक जगह पुलिस को नव निर्माण दिखा !

पुलिस ने उसके प्लास्टर को हटाया तो महिला की डेथ बॉडी प्राप्त हुई तो पुलिस ने उसके पुत्र से शक्ति से पूछा तो उसने अपनी मां की हत्या का आरोप कुबूल किया।

इसे भी पढ़े :-History of india:1899 मे खामगांव मे ट्रेन को लाने के लिए कार्य करते दिखे मजदूर

यूट्यूब मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment