---Advertisement---

REDMI smartphone : सभी स्मार्टफोन की हालात ख़राब करने आ गया धांसू फोन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

स्मार्टफोन को लेकर हर किसी के मन में क्रेज होता है जहां अब मार्केट में कई तरह के फोन उपलब्ध हो गए हैं। हालांकि बीच के दिनों में वीवो और ओप्पो ने मार्केट में काफी धूम मचाई थी। लेकिन अब सभी फोन के छक्के छुड़ाने के लिए REDMI का ये धांसू 5G स्मार्टफोन आ गया है।

इसका कैमरा क्वालिटी तथा बैटरी बैकअप को देखकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे और रेडमी के इस फोन को आप जरूर अपने आप लेना चाहेंगे। अगर आप फ़ोन खरीदने की सोच रहे हो तो ये REDMI कम्पनी का Note 12 Pro जो 5g स्मार्टफोन है आपके लिए बेहतर विकल्प अब साबित होगा।

तो आईये जानते है इस स्मार्ट फ़ोन के फीचर्स के बारे में…

REDMI कम्पनी के Note 12 Pro के शानदार फीचर्स

आपको बतादे की REDMI कम्पनी के Note 12 Pro+ 5G के शानदार फीचर्स मे आपको इस फ़ोन कई नए फीचर्स भी देखने को मिल जाते है जिसमे (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display और बेहतर गेमिंग के लिए Mediatek Dimensity 1080 Processor भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं लम्बे समय तक फ़ोन चलाने के लिए आपको इस फ़ोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 4980 mAh Lithium Polymer Battery भी देखने को मिल जाती है।

REDMI कम्पनी के Note 12 Pro+ 5G का बेहतरीन कैमरा

REDMI smartphone के Note 12 Pro का बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 200MP का में कैमरा आपको मिल जाता है जिसके साथ में 8MP के साथ 2MP का सेकंड्री कैमरा भी देखने को मिल जाता है और फिर बेहतरीन सेल्फी लेने के लिए आपको इस फ़ोन में 16MP का फ्रंट कैमरा भी इसमें दिया गया है।

जाने REDMI के Note 12 Pro+ 5G की कीमत

आपको बतादे की REDMI smartphone के Note 12 Pro+ 5G की कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का REDMI Note 12 Pro+ 5G (Iceberg Blue, 256 GB) (8 GB RAM) स्टोरेज वाला वेरिएंट अब फ्लिपकार्ट पर ₹27,999 रूपए की कीमत में उपलब्ध है जो की इस सेगमेंट में अब तक का सबसे बेहतर माना जा रहा है।

इसे भी पढ़े :-Mp politics : कांग्रेस महिलाओं को देगी 8 हजार प्रति माह, जाने कैसे

हमारे यूट्यूब चैनल में खबर को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment