---Advertisement---

Mp politics : कांग्रेस महिलाओं को देगी 8 हजार प्रति माह, जाने कैसे

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Mp politics : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का आया बयान कहा राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो महिलाओं को हर माह मिलेंगे साढ़े 8 हजार रुपए

किसानों का 2 लाख तक का बैंक ऋण भी मांफ होगा

श्योपुर,मुरैना श्योपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी सत्यपाल उर्फ नीटू सिंह सिकरवार का चुनावी प्रचार करने और उनके लिए वोट मांगने रविवार को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी हेलीकॉप्टर से श्योपुर जिले के आदिवासी विकासखंड कराहल पहुंचे, जहां उन्होंने पहुंचते ही सबसे पहले महिलाओं के बीच बैठकर उनसे आशीर्वाद लिया।

फिर उनसे कहा कि, हमारी सरकार बनी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो हम महिलाओं को 8 हजार 500 रुपए प्रतिमाह देंगे। उन्होंने किसानों से भी 2 लाख तक के ऋण मांफ करने का आश्वासन दिलाया, इसके अलावा बेरोजगारों को रोजगार और सहरिया आदिवासी समाज के लिए अलग से योजनाएं बनाने का भरोसा भी दिलाया है। इस दौरान विधायक दिनेश गुर्जर, बाबू जंडेल से लेकर कई अन्य नेता इस सभा में मौजूद रहे।

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी हेलीकॉफ्टर से दोपहर करीब साढ़े 12 बजे कराहल पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए विजयपुर विधायक रामनिवास रावत के लिए कहा कि, वह जिस कामना को लेकर वहां गए हैं वह पूरी हो जाए, चुनाव बाद वहां उनका जो अपमान होगा वह हमें अच्छा नहीं लगेगा(Mp politics)

इस दौरान जीतू पटवारी ने देश प्रदेश के बलात्कार, महिला और बच्चियों के अपहरण से लेकर बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे को भी उठाया और लोगों से उनकी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इसके बाद पटवारी विजयपुर के अगरा पालमपुर गांव के कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

कूनो की चीता परियोजना को लेकर बोले पटवारी, सहरिया जरूरी चीता के लिए इतना दिखावा क्यों किया

जीतू पटवारी ने मंच से संबोधन के दौरान कहा कि, विदेश से चीता लाने, उसके लिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, तमाम मंत्री विधायको को यहां लाने ले जाने से लेकर इस परियोजना पर इतना पैसा खर्च करना इतना जरूरी नहीं था, जितना क्षेत्र के सहरिया आदिवासी का विकास करना, कुपोषण मिटाना, बेरोजगारी दूर करना, रोजगार स्थापित करना था, इतना पैसा अगर दूसरे कामों में खर्च किया जाता तो सारी समस्याओं का समाधान हो सकता था लेकिन, और कामों के लिए बीजेपी के पास पैसा नहीं है।

विधायक दिनेश गुर्जर और प्रत्याशी सत्यपाल उर्फ नीटू सिंह ने 2 लाख वोटो के अंतर से जीत होने का किया दावा

कराहल में आयोजित सभा की मंच से कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर आदिवासियों की अनदेखी करने के आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि, हर वर्ग कांग्रेस के साथ है। सच्चाई यह है कि, हम 2 लाख वोटो से चुनाव जीत रहे हैं।

मंच पर एक पैर पर खड़े हो गए कांग्रेस विधायक जंडेल, सीएम योगी को लेकर बोले वह योगी नहीं

कराहल के कार्यक्रम के दौरान श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल भाषण के बाद मंच पर एक पैर पर खड़े हो गए और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कों लेकर कहने लगे कि, वह योगी नहीं है, योग तो यह है देखो एक पैर पर कोई खड़ा होकर दिखाए।

पी एम मोदी के लिए कहा कि, मोदी समुद्र के अंदर ऑक्सीजन लेकर गए, में चंबल में मगरमच्छो के बीच आसन लगाता हूं। उन्होंने अपने शुरुआती भाषण में भाजपा में शामिल हुए विधायक रामनिवास रावत के लिए भी टिप्पणी करते हुए उन्हें गद्दार बताया उन्होंने रामनिवास रावत को गद्दार बताया और कहने लगे कि, जिस पार्टी ने इतने बड़े पद पर पहुंचाया वह उसी का न हुआ।Mp politics

इसे भी पढ़े –nokia,one plus की बैंड बजाने आ गया Redmi A3 का दमदार फोन 

यूट्यूब पर खबरों को पाने के इस लिंक पर क्लिक करें – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment