---Advertisement---

tractor trolley overturned:मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी,2 की मौत 7 घायल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

tractor trolley overturned: 2 की मौत 7 लोग हुए घायल, तेज रफ्तार ईंटों से लोडेड ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी।

दो की मौके पर मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल।

tractor trolley overturned:  पन्ना जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और आए दिन सड़क हादसों में लोग घायल हो रहे हैं और असमय मौतो का सिलसिला देखा जा रहा है ऐसा ही मामला आज फिर देखने को मिला जहां एक तेज रफ्तार ईंटो से भरा ट्रैक्टर ट्राली ब्रेक और स्टेरिंग फेल हो जाने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

किसी तरह घायलों को पुलिस और 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार जारी है वही घटना में मृत हुए दोनों लोगों का पंचनामा कार्यवाही उपरांत सब पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

tractor trolley overturned: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की स्टेयरिंग और ब्रेक फैल होने के कारण यह हादसा हुआ है जिसमे
धर्मा सोनकर उम्र 36 वर्ष एवं अंकित खटीक की मौके पर मौत हो गई है वही प्रतीक्षा सोनकर, मूलचंद सोनकर, ईशा सोनकर, मिथलेश, रणवीर को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार जारी है।

इसे भी पढ़े :-film style kidnapping:नकाबपोश बदमाशो ने चाकू की नोक पर कर लिया अग़वा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment