---Advertisement---

TVS Apache RTR 160 : नए लुक नए इंजन के साथ नया अवतार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

TVS Apache RTR 160 : भारतीय बाजार में लांच होने जा रही नए लुक नए फीचर्स के साथ न्यू टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक।

TVS Apache RTR 160 भारतीय बाजार में दो पहिया वाहनों का मार्केट बहुत बड़ा है और लगातार दो पहिया निर्माता कंपनियां अपनी बाइक को नए-नए फीचर्स और नए लुक के साथ लॉन्च करती जा रही है इसे भी टीवीएस कंपनी ने भी एक बार अपने ग्राहकों की मांग को पूरा करते हुए लेटेस्ट मॉडल लॉन्च करने का मन बना लिया है आपको बता दे की टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बहुत दिनों से भारतीय बाजार में एक अलग ही दबदबा बना कर रखी हुई है और अब टीवीएस मोटर अपनी इस बाइक को अपग्रेड करते हुए एक नए लुक के साथ भारतीय बाजार में पेश करने वाला है।

इसे भी पढ़े :-Hero Splendor Plus : हीरो स्प्लेंडर प्लस आ रही न्यू लुक और नए फीचर्स के साथ

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

TVS Apache RTR 160 : फीचर्स की बात करें अगर हम इस बाइक में तो आपको डबल डिस्क ब्रेक मिल जाता है जो आगे और पीछे दोनों साइड होता है इसके अलावा इस बाइक में आपको एडवेंचर चैनल एब्स दिया गया है इसके अलावा इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जाने वाला है।

वहीं इसके इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको 159 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है जो 9250 आरपीएम पर 17.31 बीएसपी की पावर और 7250 आरपीएम पर 14.73 म का पिक टॉर्क जनरेट करके दे देता है इसके अलावा यह बाइक आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ देखने को मिलने वाली है।

महेश बाइक की माइलेज की बात करें तो यह बाइक माइलेज के मामले में भी दमदार है 160 सीसी के सेगमेंट बाइक में यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 61 किलोमीटर की शानदार माइलेज दे देती है जो इस बाइक के लिए बहुत बड़ी बात है इसके अलावा वही इस बाइक की टॉप अप स्पीड की बात करें तो वह 107 किलोमीटर प्रति घंटा है।

इसी के साथ अगर हम इस बाइक के प्राइस की बात करें तो अपाचे आरटीआर 160 4V की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 167148 रुपए है जो इस बाइक के अनुसार एकदम सही दाम है इसके अलावा इस बाइक में आपको कैसा लुक और मॉडल देखने को मिल जाते हैं।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment