---Advertisement---

बस के आगे कार लगाकर की तोड़फोड़,होटल संचालक ने की मारपीट

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

vandalism in bus: बस के आगे कार लगाकर की गई तोड़फोड़, दहशत में आईं सवारी, होटल पर बस न रुकने से खफा था संचालक।

vandalism in bus: शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के अटलपुर गांव के पास सूरत से कानपुर जा रही सवारियों से भरी स्लीपर कोच बस के आगे कार लगाकर बस रोककर तोड़फोड़ कर दी। जिस वक्त बस में तोड़फोड़ की गई उस वक्त अधिकाँश बस की सवारियां सो रही थी। एकाएक बस में हुई तोड़फोड़ के साथ बस स्टाफ के साथ हुई मारपीट से लोगों में दहशत व्याप्त हो गई थी। शिकायत के बाद बदरवास पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज लिया हैं।

vandalism in bus: शताब्दी बस क्रमांक UP78CT5750 के कंडेक्टर नरेन्द्रसिंह पुत्र रामसुमरनसिंह चौहान निवासी कानपुर ने बताया कि उनकी बस सूरत से कानपुर के बीच चलती है। दो माह पहले बस गुना जिले के म्याना के पास गुरुकुल भदौरिया होटल पर चाय-नास्ता के लिए रूकती थी। लेकिन बस संचालक के मना करने के बाद बस को गुरुकुल भदौरिया होटल पर रोकना बंद कर दिया था। इसी बात से होटल संचालक नाराज था।

कंडेक्टर नरेन्द्रसिंह ने रविवार-सोमवार की दरमियानी रात वह बस में सवार होकर सूरत से कानपुर लौट रहा था। बस को ड्राइवर समीर खान चला रहा था। तभी बदरवास थाना क्षेत्र के अटलपुर गांव के पास एक कार ने बस के आगे कार लगाकर रोक लिया था। कार से चार लोग उतरे थे। जिन्होंने लोहे की रोड से बस के कांच फोड़ दिए। तोड़फोड़ का विरोध करने पर उसके साथ भी मारपीट कर दी गई। फिर मौके से फरार हो गए। एकाएक हुई तोड़फोड़ को देख बस की सवारी भयभीत हो गई थी।

कार में सवार होकर आए हमलावर गुरुकुल भदौरिया होटल के संचालक राजू भदौरिया और सोनू भदौरिया आशु और सलमान थे। जिन्होंने बस में तोड़फोड़ सहित मारपीट की थी। चरों लोग बस को उनके होटल पर न रोकने से खफा थे। इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई गई हैं। बदरवास पुलिस ने शिकायत के बाद म्याना के रहने बाले राजू भदौरिया, सोनू भदौरिया, आशु और सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,294,323,427,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़े :-Suside: बैंक कर्मी ने अपने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment