---Advertisement---

Tantrik committed fraud:किसान ने घर जाकर तिज़ोरी खोली तो निकली सब्जियां

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Tantrik committed fraud:किसान को दिया रुपए डबल करने का झांसा, बहरूपिए तांत्रिक ने ठगे 3 लाख रुपए।

एमपी के किसान ने जब घर जाकर देखा तो तिज़ोरी मे निकली सब्जियां, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Tantrik committed fraud: मध्यप्रदेश के खंडवा में रुपए डबल करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने किसान से 3 लाख रखवा कर उसके साथ धोखाधड़ी की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस ने इस मामले में एक फर्जी तांत्रिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने किसान से तिजोरी में तीन लाख रुपये रखवाए और टोना–टोटका करने के बाद कहा कि अब यह डबल हो जाएंगे। वापस घर लौटकर जब किसान ने तिजोरी खोली तो उसमें से गोभी, बैंगन और फूल निकले तब जाकर किसान को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पंधाना थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Tantrik committed fraud: एडिशनल एसपी देहात राजेश रघुवंशी ने बताया कि बड़वानी के ईनायकी गुड़ा (थाना वरला) में रहने वाला शांतिलाल एक छोटा किसान है। वह तीन माह पहले सेंधवा के बाजार आया था। वहां उसकी मुलाकात सूरज बाबा के रैकेट के एक सदस्य से हुई। शांतिलाल को उसने कहा कि डुल्हार फाटा पर झोपड़ी में सूरज बाबा रहते हैं, वह रुपए डबल करके दे देते हैं। शांतिलाल उसकी बातों को परखने के लिए सूरज बाबा की झोपड़ी में जा पहुंचा। वहां कथित बाबा ने पूरा आभा मंडल तैयार कर रखा था।

Tantrik committed fraud: शांतिलाल को फंसाने के लिए अपने ही परिचित को भगत बनाकर खड़ा किया। उससे पेटी में रुपए रखवाए। फिर पेटी पर तांत्रिक क्रिया करने का दिखावा किया। पेटी में रखे रुपयों को निकलवाए तो वह दोगुने थे। जिसे देख वहां बैठे सदस्य बाबा की जय-जयकार करने लगे। यह पूरा खेल देख शांतिलाल भी इनके झांसे में आ गया और वह इसे बाबा का चमत्कार समझने लगा। उसने इस कथित बाबा साढ़े तीन लाख रुपए डबल करने के लिए दे दिए।

किसान ने पुलिस को बताया कि कथित बाबा ने उससे कहा कि पेटी को घर लेकर जाओ। पेटी नोटों से भर जाएगी। यदि, इसे बीच रास्ते में खोलोगे तो किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती है। इसकी जवाबदारी हमारी नहीं होगी। घर पहुंचने मुझे करीब रात 12 बज गए। पेटी का वजन देख वह बहुत खुश था।

लगा बाबा ने पेटी नोटों से भर दी। पेटी का ताला खोलकर देखा तो उसमें रुपए नहीं बल्कि गोभी का फूल, आलू, बैंगन और फूल पड़े थे। इसके बाद किसान ने पुलिस से शिकायत की तो आरोपी सूरज बाबा, रुबाब गिरी और ज्ञाना गिरी सभी निवासी डुल्हार फाटा को गिरफ्तार कर शांतिलाल के रुपए भी जब्त कर लिए।

इसे भी पढ़े :-massacre:पत्नी,मां,बहन,भाई-भाभी,भतीजा-भतीजियों को कुल्हाड़ी से काटा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment