---Advertisement---

ग्रामीणों ने नहीं पिलाई कोल्ड्रिंक तो लाइनमैन ने किया ट्रांसफार्मर में फॉल्ट

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

अजब गजब एमपी : मध्य प्रदेश में अजब गजब करना में हमेशा होते रहते हैं आज ऐसे ही हम अजब गजब करना में की एक लेख लेकर आए हैं जो सबको हैरान कर देने वाली है।

मुरैना की जौरा तहसील से सटे अलापुर गांव के किरार मोहल्ला के निवासी नरेश रजक ने बताया कि बिजली विभाग के लाइनमैन मदन सविता ने डीपी के पास कोल्डड्रिंक की डिमांड की थी जिसके लिये हम लोगो ने देने से मना कर दिया।

उसके जाने के कुछ घण्टे बाद डीपी से धुआं निकला और लाईट पूरे मोहल्ले की चली गई आज 4-5 दिन से पूरा मोहल्ला अंधेरे में डला हुआ है। कुछ कनेक्शन धारियों ने बताया कि हम लोग नियमित बिजली का बिल भर रहे है जो लोग अवैध रूप से कनेक्शन जला रहे है।

उन पर कार्यवाही नही की जा रही है जबकि हर महीने बिल जमा करने के बाद भी अंधेरे में रहना पड़ रहा है, जो उपभोक्ता बिजली बिल नहीं जमा कर रहे, उनका खामियाजा इनको भुगतान पड़ रहा है। मौके पर नरेश रजक, अलीम खान, सोनेराम सिंह, कमलेश, मुन्ना, अमर सिंह यादव, कमलेश यादव, मोहरसिंह, जितेंद्र श्रीवास उपस्थित रहे है।

अजब गजब एमपी: बता दें कि मुरैना की तहसील जौरा में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी पड़ रही है। यहां पिछले 10 दिनों से पारा 40 से 43 डिग्री सेल्सियस से नीचे नहीं उतरा है। लोग गर्मी से परेशान हैं और जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

वहीं बिजली आपूर्ति बाधित होने से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। जौरा कस्बे में अघोषित बिजली की कटौती की जा रही है। जो लोगों के लिए बड़ी समस्या बन गई है। इसे लेकर लोगों में तेजी से आक्रोश बढ़ रहा है। दिन-रात में बिजली कटौती कई बार की जा रही है। रोज करीब चार घंटे बिजली सप्लाई बंद कर दी जाती है।

इसके अलावा कई बार बिजली की आंख मिचौली बराबर चलती रहती है। बिजली न मिलने से लोग गर्मी में बेहाल हो रहे हैं। वहीं रात में मच्छरों के कारण रतजगा कर रहे हैं। दिन में लाइट चली जाने से लोगों की दिनचर्या पर विपरीत असर पड़ने लगा है। एक तो लोगों को बिजली नहीं मिल रही, वहीं हर माह बढ़े-चढ़े बिल जरूर थमा दिए जाते हैं, जिससे तेजी से असंतोष पनपने लगा है। अजब गजब एमपी

इसे भी पढ़े :-तीसमार खां:जाने कौन था असली तीसमार खां, जो नाम ही बन गया कहावत

यूट्यूब खबरों में पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:-https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment