---Advertisement---

महिला ने सरे आम बुजुर्ग की करी पिटाई,पुलिस ने बनाया सिर्फ वीडियो

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Gwalior Viral video: ग्वालियर शहर में बुजुर्ग की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में आग लग रहा है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Gwalior Viral video: ग्वालियर शहर में एक बुजुर्ग की पिटाई करने का वीडियो आज जमकर सोशल मीडिया में सुरक्षा बटोर रहा है जहां पर लाल कलर का बाल कीजिए और उसके बाल पड़कर और दाढ़ी को नोच कर पीटने लगती है। हैरानी की बात तो तब निकाल कर सामने आती है जब पास में खड़ा हुआ आरक्षक सिर्फ वीडियो बना रहा होता है वह महिला को एक भी बार रोकना जरूरी नहीं समझता है।

Gwalior Viral video : आप है कि वह बुजुर्ग व्यक्ति फुटपाथ पर बैठकर भीख मांग रहा था तभी महिला का पर्स उसने चोरी कर लिया। इसके बाद महिला आक्रोशित हो गई और उसे फुटपाथ पर बैठे हुए बुजुर्ग पर आओ ना देखा था बस्ताबाद तोड़ झापड़ बरसानी शुरू कर दिए साथ ही उसके दाढ़ी और सर के बाल नोचने शुरू कर दिए।

देखते ही देखते सैकड़ो की संख्या में भीड़ जमा हो गई लेकिन किसी ने भी उन दोनों को छुड़ाना नहीं जरूरी समझा। दर्शन के पूरा मामला ग्वालियर जिले के पड़ाव थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन बजरिया तिराहे का है। जहां पर बुजुर्ग भीख मांग रहा था यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग अब तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में किसी ने कहा कि महिला यह कार्य गलत कर रही है बिना सोचे समझे किसी को मारना सही नहीं है। महिला ने जब नहीं देखा कि उसे बुजुर्ग ने उसका पर्स चुराया है तो उसके साथ मारपीट करना सही न्याय नहीं है। इसके अलावा पुलिस को उसे रोकना चाहिए ना की वीडियो बनाना चाहिए।

इसे भी पढ़े :-Latest necklace design:ब्राइडल से लेकर एलिगेंट लुक तक ट्राई करे यह नेकलेस

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment