---Advertisement---

Tender News : ठेकेदारों के लिए आया सुनेहरा मौका, मां बिरासिनी मंदिर में ले सकते हैं विभिन्न कार्यों का ठेका 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

ठेकेदारों के लिए आया सुनेहरा मौका, मां बिरासिनी मंदिर में ले सकते हैं विभिन्न कार्यों का ठेका

तपस गुप्ता उमरिया (7999276090)

Tender News: उमरिया जिले के पाली क्षेत्र अंतर्गत मां बिरासिनी देवी मंदिर है। जहां नवरात्रि की पावन पर्व पर भारी भीड़ उमड़ती है। यहां दूर-दूर से लोग आते हैं इतना ही नहीं बल्कि विभिन्न  प्रदेश से भी लोग यहां माता का दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं। अधिकारी हो या कर्मचारी आम आदमी हो या राजनेता सभी मंदिर के प्रति आस्था का सैलाब दिखाते हैं। जहां उसके लिए कई व्यवस्था मंदिर के संचालन समिति के द्वारा की जाती है।

Tender News : जहां मंदिर के संचालन समिति ने नौ प्रकार के ठेके के लिए निविदा बुलाई है। नौ प्रकार से इसमें आप ठेका ले सकते हैं। निविदा में तेल,घी,टेंट,लाइट फूलो की सजावट के साथ ही साथ भंडारा की सामग्री और मुंडन के ठेके के साथ मंदिर पूर्व में लगे लोहे के मेन गेट 2 नग की निलामी भी है जहां उसके लिए सील बंद लिफाफे में निविदा बुलाई गई है।

Tender News: वही मां बिरासिनी देवी मंदिर कार्यालय पाली से मिली सूचना के अनुसार 23 सितंबर समय 03:00 बजे तक निविदा में प्रस्तुत किया जा सकता है और प्राप्त निविदा 23/09/2024 समय शाय 05:00 बजे मंदिर कार्यालय में खोली जावेगी। इस अवसर पर निविदाकार उपस्थित रह सकते है  जिसका अन्तिम निर्णय संचालन समिति का होगा।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment