---Advertisement---

Sidhi news:दूसरे दिन भी नहीं चला प्रेमी जोड़ी का पता

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi news:सोन नदी के जोगदहा घाट से लगाई थी छलांग

संवाददाता अविनय शुक्ला

Sidhi news:सीधी जिले के सोन नदी जोगदंह पुल से मौत की छलांग लगाने वाले एक प्रेमी जोड़े का पता दूसरे दिन भी नहीं चल सका है। एसडीआरएफ की टीम गुरुवार सुबह करीब 10 बजे से नदी में उतरी थी जो सिंगरौली जिले की सीमा तक तलास करते पहुंची लेकिन अभी तक दोनों में किसी एक का भी शव बरामद नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि बारिश का मौसम होने के साथ साथ गुलाब सागर बांध का पानी छोड़े जाने से नदी का बहाव काफी तेज हो गया है। ऐसे में यह शव काफी दूर निकल गए होंगे जिसके चलते इतनी आसानी इनका शव मिलना संभव नहीं है। गौरतलब हो कि बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे प्लैटिना गाड़ी क्रमांक नंबर एमपी 53 जेडसी 9082 से सोन नदी के जोगदहा घाट पहुंचकर बृजेश सेन अपनी प्रेमिका के साथपहुंचा और नदी में छलांग लगा दी। घटना की जानकारीमिलते ही अमिलिया थाना प्रभारी राजेश पाण्डेय एवं बहरीथाना प्रभारी राकेश वैश्य दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार एवं बीच पुल पर खड़ी बाइक के नंबर से जानकारी जुटाई गई। जिससे यह बात निकलकर सामने आई कि नदी में छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल बृजेश सेन अपनी बहन के यहां हटवा तिलई गया था वहां से निकलते वक्त उसने अपनी बहन को गुटखा खाने बाजार जानें की जानकारी दी थीं।

वापस लौटी एसडीआरएफ की टीम

Sidhi news:बुधवार देर शाम सोन नदी के जोगदहा घाट से नदी में छलांग लगाने वाले प्रेमी युगल की तलास करने पहुंची एसडीआरएफकी टीम को फिलहाल सफलता नहीं मिली है। इस संबंध में प्लाटून कमांडर मयंक तिवारी ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 10 बजे से हमारी टीम नदी में शवों को तलासने उतरी थी करीब 20 किलोमीटर तक तलास की गई लेकिन उनका कहीं रता पता नहीं चल सका है। ऐसा माना जा रहा है कि पानी का तेज बहाव होने के चलते शव दूर तक निकल गए होंगे। गुरुवार को शाम हो जानें के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया है। शुक्रवार को फिर रेस्क्यू किया जाएगा।

नहीं लगा आत्महत्या के कारणों का पता

Sidhi news:इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी बहरी राकेश बैस से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों लोग नदी में क्यों कूदे हैं इस बात की जानकारी अभी नहीं हो पाई है, हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार लड़‌का अपनी बहन को बुलाने के लिए गया हुआ था और दोपहर के समय वह बहन के घर से निकाला और उसने अचानक यह कदम उठा लिया। फिलहाल एसडीआरएफकी टीम के द्वारा सीधी और सिंगरौली जिले की सीमाओं तक सर्चिग की जा रही हैं।

Sidhi news:इनका कहना है। एसडीआरएफटीम द्वारा शवों की तलास सुबह से ही शुरू कर दी गई थी लेकिन अभी तक शवों का स्ता पता नहीं चल सका है। शुक्रवार को पुनः रेस्क्यू ऑपरेशन किया जाएगा।

राजेश पाण्डेय,थाना प्रभारीअमिलिया।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment