---Advertisement---

रामायण पाठ कर रहे ग्रामीण को ट्रैक्टर से कुचलने का किया गया प्रयास

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

attempted murder: पुरानी रंजिश पर रामायण पाठ कर रहे ग्रामीणों को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या की कोशिश, आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

attempted murder:जबलपुर के पाटन थाना से 13 किलोमीटर दूर कटरा बेलखेड़ा में गांव में पुरानी रंजिश पर हुए विवाद में रामायण पाठ कर रहे ग्रामीणों को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के नरेंद्र लोधी और कमल के परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। हुनमान मंदिर के बाहर कमल कुछ लोगों के साथ रामायण पाठ कर रहा था,तभी नरेंद्र लोधी ट्रैक्टर चलाता हुआ आया और लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की।

attempted murder: वही जबलपुर के कटरा गांव में हंगामा करने वाले नरेन्द्र सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एएसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि पाटन थाने में हिम्मत सिंह लोधी की शिकायत पर नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जहा नरेन्द्र सिंह का कमल सिंह और हनुमत से बीते एक साल से जमीनी विवाद चल रहा है।

स्थान ही इसी को लेकर आज ट्रैक्टर से नरेन्द्र ने कई बाइक और एक दुकान को तोड़ा है, साथ ही मंदिर में बैठे लोगों पर भी ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की है। पाटन थाना पुलिस ने नरेंद्र सिंह के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए उसे हिरासत में ले लिया है।

दरअसल आपको बतादे kiकटरा बेलखेड़ा में शांति बाई की दो एकड़ जमीन है। 16 जून 2023 को शांति बाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसकी मौत के बाद से कमल सिंह लोधी अपने भाई हनुमत सिंह के साथ उस जमीन पर खेती करने लगा। नरेन्द्र सिंह का कहना है कि उस जमीन पर मेरा हक है, क्योंकि शांति बाई मेरी नानी थी। इसी को लेकर बीते एक साल से कमल सिंह लोधी और नरेंद्र के बीच विवाद चला आ रहा था, जहां इस बार इस प्रकार का हादसा हुआ है।

इसे भी पढ़े :-Suside:80% पाने वाले छात्र ने कनपटी पर गन रखकर किया सुसाइड

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment