---Advertisement---

Nasebaaz MP:बीजेपी सांसद ने कहा मैं था छात्र जीवन में नशेबाज

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Nasebaaz MP:बीजेपी सांसद के बिगले बोल कहा मैं था छात्र जीवन में नशेबाज, हमेसा करता था मारपीट वा चलाया करता था चाकू

 मध्य प्रदेश के विंध्य क्षेत्र में एक ऐसे नेता है जो अपनी बयान बाजी और कार्यपाली को लेकर अक्सर सूची में रहते हैं। जहां उनका एक बयान तेजी से सोशल मीडिया में आज रविवार के दिन सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह अजीबोगरीब बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। सैकड़ो की संख्या में भारी छात्रों और शिक्षकों के बीच उन्होंने कहा मैं छात्र जीवन में बीड़ी पीता था और चाकू चलाया करता था।

 दरअसल यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के रीवा लोकसभा सीट से नव निर्वाचित भाजपा सांसद का है जो आज एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे है. वे अपने बयान बाजी से हमेशा सुर्खियो में रहते है, तीसरी बार निर्वाचित हुए बीजेपी से सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर भरे मंच से नया बयान दे दिया है। जो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है. जहा वायरल वीडियो में सांसद यह कहते हुए दिखाई दे रहें है की यह तो उनके शिक्षको का आशीर्वाद था जिसके कारण आज वह सांसद के पद पर बैठे हुए है नही तो वह कहीं बीड़ी पीकर चाकू चला रहे होते। वही मंच से दिए गए सांसद के इस बयान के बाद वहां पर मौजूद लोग सन्न रह गए।

Nasebaaz MP: दरअसल यह मामला उस वक्त का है जब रीवा शहर में संचलित मॉडल स्कूल के 50 वें स्थापना दिवस पर सवर्ण जयंती समारोह मनाया जा रहा था। जहा इस मौके पर प्रदेश की डिप्टी CM राजेन्द्र शुक्ल मुख्य अतिथि के तौर पर वहा पहुंचे हुए थे. आयोजित कार्यक्रम के दौरान में नव निर्वाचित हुए रीवा लोकसभा सीट से सांसद जनार्दन मिश्रा के साथ अन्य नेता गण और पुरा छात्र भी उपस्थित था। जहा वे उसी दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने मंच से अपना संबोधन शुरु किया और अपने भाषण में कुछ एसा बयान दे डाला जिसके बाद वहां पर उपस्थित सभी लोग हक्के बक्के भी रह गए.

वही मंच से लोगो को संबोधित करते हुए तीसरी बार रीवा के सांसद बने जनार्दन मिश्रा ने कहा की छात्र जीवन में वह बिगड़ गए थे वे अक्सर अन्य छात्रों के साथ मारपीट करते और बीड़ी का सेवन भी करते थे. साथ ही जिस पर स्कूल से रेस्टिकेट भी किया गया था. वही सांसद ने कहा की अगर शिक्षको का साथ न मिला होता तो वो आज सांसद नही होते बल्की कही चाकू चलाते घूम रहे होते.

इतना ही नहीं उन्होनें लोगो को संबोधित करते हुए शिक्षको के महत्त्व के बारे में चर्चा की थी. वही अपने छात्र जीवन को याद करते हुए सांसद जनार्दन मिश्रा ने लोगो से कहा की छात्र जीवन में वो बिगडे हुए थे। साथ ही उन्हें बीड़ी पीने की आदत हो गई थीं और अक्सर ही वह मारपीट करते थे. लेकिन स्कूल के प्रिंसिपल सिद्दकी साहब और शिक्षक रामानुज दुवेदी के कारण वो सुधर गए. उन्होंने यह भी बताया की स्कूल में बीडी पीए जानें पर शिक्षक ने पकड़ लिया तब 7 दिन के लिए रेस्टीकेट कर घर में बीड़ी पीने की शिकायत कर दी थीं.

Nasebaaz MP: इसके अलावा सांसद ने आगे कहा की ऐसे ही मारपीट की शिकायत पर प्रिंसिपल सिद्धिकी साहब ने प्रिंसिपल कक्ष में 5 दिनो तक किताब पढ़ने की सजा भी दी थीं। उन्होंने यह भी कहा की मै आज जो भी हुं अपने शिक्षको के बदौलत हुं नही तो कही चाकू चलाता घूम रहा होता. अगर कोई छात्र कहे की आज वह जो भी है वो खुद के दम पर है तो गलत है उसके पीछे उनके शिक्षको का बडा योगदान रहा है, उन्होंने इस दौरान कहा की शिक्षको की गुटबाजी से न तो छात्र का भला होता है और न ही स्कूल का, सांसद ने कहा की वह स्वयं गुटबाजी का शिकार हुए है इसलिए छात्र और स्कूल का नाम तभी रोशन होगा जब गुटबाजी न हो.

आपको बतादे की यह पहला एसा मामला नही है की जब सांसद आपनी कार्यप्रणाली और बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में आए हों. इससे पूर्व भी उनके द्वारा किए गए कुछ ऐसे कार्य और बयानबाजी है जिसके चलते वह सुर्खियो मे आ जाते है.वही स्वच्छता के प्रति वह इतने सजग है की कई बार उन्होंने खुद से गंदे टॉयलेट देखकर अपने ही हाथो से उसकी सफाई कर दी. कई बार वह गंदे और बदबूदार नाले में सफाई के लिऐ उतर भी पड़े और फावड़ा लेकर नाले के सफाई करने लगते है।

Nasebaaz MP: वही इसके अलावा उन्हें किसी भी कार्यक्रम में अगर जूते और चप्पल अव्यवस्थित पड़े हुए दिखाई देते है तो वह उन्हें अपने हाथो से व्यवस्थित कर देते है. इसी तरह से सांसद द्वारा गांव के एक बच्चे को हैंड पम्प में नहलाने का वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके साथ ही मुस्लिम बस्ती में पहुंचकर सांसद के द्वारा मुस्लिम बहनों से राखी बंधवाकर पैर छूने के साथ उन्हे भेंट स्वरूप उपहार देने का वीडियो भी शोशल मीडिया में जमकर उस समय वायरल हुआ था. जहा कई बार उन्होंने ने भरे मंच से विवादित बयान भी दिए है. जिसके चलते अक्सर वह सोशल मीडिया चर्चा का विषय बन जाते है.

इसे भी पढ़े :-nursing fraud:आखिरकार डॉक्टर और नर्स को मिल गई हाई कोर्ट के द्वारा जमानत

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment