---Advertisement---

BJP’s attack on Congress:भाजपा सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री पर कसा तंज

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

BJP’s attack on Congress:जुबानी आरोप प्रत्यारोप का दौर हुआ एक बार फिर से शुरू,भाजपा की प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार का पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कसा तंच, चुनावी पर्यटन के लिए आ रहे छिंदवाड़ा

कहा छिंदवाड़ा की जनता के भी नहीं हुए कमलनाथ, मनाते रहे छुट्टियां

BJP’s attack on Congress: भाजपा कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं वहीं छिंदवाड़ा में भी इस बार भारतीय जनता पार्टी ने अपनी जीत दर्ज करा कर एक बार फिर से बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश हुई है। जहा भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि लोकसभा का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भी नहीं हुए। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा छोड़कर चले गए।

कमलनाथ हार से इतने विचलित है की शहीद को श्रद्धांजलि देने तक नहीं पहुंचे 

BJP’s attack on Congress: वही यह भी कहा की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा की जनता के दुख दर्द में भी उनके साथ खड़े नहीं हो सके। छिंदवाड़ा जिले के दो वीर सपूत सेना के जवान सीमा पर शहीद हुए थे। लेकिन कमलनाथ और उनका परिवार शहीद के घर श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को ढांढस बंधाने तक वहा नहीं पहुंच सकें।

अमरवाड़ा की जनता फिर से चुनावी पर्यटन पर आने वाले समय में फिर कमलनाथ को देगी जवाब

वही अब एक बार फिर से अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह इनवाती के नामांकन के दौरान नकुलनाथ और कमलनाथ दोनों नदारत थे। जिसको लेकर प्रदेश महामंत्री ने तंच कसा, कहा कि चुनावी पर्यटन पर आने वाले कमलनाथ और नकुलनाथ को अमरवाड़ा की जनता करारा जवाब देगी।

जहा भाजपा प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि सच तो यह है कि कमलनाथ मध्यप्रदेश के मूल निवासी नहीं होने के कारण वे छिंदवाड़ा की जनता को कभी अपना मानते ही नहीं थे। राजनीति करने, चुनाव जीतने के लिए छिंदवाड़ा की भोली-भाली जनता को उनके दुख दर्द में साथ खड़े होने की बात कहते थे, लेकिन जब चुनाव हार गए तो शहीद के परिजनों के आंसू पोछने तक नहीं पहुंचे। चुनाव हारने के बाद कमलनाथ और नकुलनाथ सिर्फ सोशल मीडिया में सक्रिय थे और शहीद को एक्स पर श्रद्धांजलि देकर जता दिया कि छिंदवाड़ा जिले की जनता को सिर्फ वोट बैंक के रूप में देखा है।

अमरवाड़ा में बहाएंगे घड़ियाली आंसू, जनता जवाब देने को तैयार

BJP’s attack on Congress: जहा अब प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार ने कहा कि कमलनाथ छुट्टियां मनाकर वापस आ रहे हैं और अमरवाड़ा में हो रहे उपचुनाव में चुनावी पर्यटन करने जाने वाले हैं। वही कमलनाथ अब अमरवाड़ा की जनता के सामने घड़ियाली आंसू बहाएंगे, लेकिन अमरवाड़ा की जनता अब इनके जाल में नहीं फंसने वाली। जहा छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव की तरह ही अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव में भी जनता मतलबी नाथ परिवार को जवाब देने को तैयार है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment