---Advertisement---

Crime: जंगली सूअर का शिकार कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार 

Tapas Gupta

By Tapas Gupta

Published on:

---Advertisement---

जंगली सूअर का शिकार कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार 

उमरिया तपस गुप्ता (7999276090)

Crime : उमरिया जिले में अपराधियों के ऊपर एक बार फिर से वन विभाग की टीम ने नकेल कसी है। जहां जंगली सूअर का शिकार करके उसे मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

Crime : रअसल यह पूरा मामला उमरिया जिले के मानपुर बफर क्षेत्र अंतर्गत का है जहां ग्राम देवरी से एक आरोपी के घर से जंगली सूअर का मांस के साथ ही साथ फंदा और सामग्री को जप्त कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार उसने जंगली सूअर को पहले शिकार किया और फिर उसका मांस खाने के रूप में उपयोग कर रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली जहां पुलिस ने पहुंचकर फंदे के साथ आरोपी को पकड़ लिया है। 

Crime: जहां वन विभाग की टीम ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी के विरुद्ध वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए न्यायालय मानपुर के समक्ष पेश किया है। साथ ही यह बताया गया है कि घर की बाड़ी ड़ी में क्लच वायर के फंदे के साथ ही साथ अन्य सामग्री जिसका उपयोग शिकार करने के लिए किया जाता था उसको जप्त कर लिया गया है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Tapas Gupta

Tapas Gupta

मै तपस गुप्ता 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment