---Advertisement---

dominant person:गांव के दबंग ने बंद की निकासी, सारा गांव परेशान

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

dominant person: महिला का सहारा लेकर अपराधी पति के हौसले बुलंद, पुलिस विभाग के आदेश को बनाया मजाक।

सीधी।

dominant person: सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम चमरौहा में एक ऐसा व्यक्ति है जो शासन द्वारा महिलाओं को दिये गये आरक्षण का फायदा उठा रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहा लवकुश पाण्डेय, राजकुमार पाण्डेय अपने पत्नी वा लड़की का सहारा लेकर लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा करना मध्यप्रदेश शासन की जमीन पर कब्जा करता है ऐसा परिवार के अन्य लोगो ने आरोप लगाया है।

dominant person: इतना ही नहीं परिवार के अन्य लोगो ने यह आरोप लगाया है की अगर कोई व्यक्ति विरोध करेगा तो महिलाओं से कोई ना कोई आरोप उसके ऊपर लगाया जाएगा। इतना ही नहीं इसकी 30-40 शिकायत थाना में भी दर्ज है। पुलिस प्रशासन को गुमराह कर प्रकरण दर्ज होने बचता रहा है। लवकुश पाण्डेय द्वारा एक पत्रकार के जमीन को जबरदस्ती हड़पने की साज़िश भी रची गई थी। अभी हाल ही में पत्रकार प्रवीण कुमार पाण्डेय के जमीन पर अवैध कब्जा घर के पानी निकासी को बंद भी कर दिया गया है जिसकी शिकायत पुलिस थाना अमिलिया में दर्ज कराई गई है।

जहा थाना प्रभारी द्वारा जांच की गई और कब्जा हटाये जाने व पानी निकासी को ना बंद किया जाए की समझाइश भी दी गई है। लेकिन पुलिस के जाने के उपरांत लवकुश पाण्डेय, राजकुमार पाण्डेय, मालती देवी और उसकी लड़की सहित पीड़ित के घर मारने करने लगी। जिससे पत्रकार की पत्नी के सर पर गंभीर चोट आईं हैं, जिसकी शिकायत थाना में दर्ज कराई गई है।

जहा उक्त अपराधी को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है, महिला होने का फायदा उठा रहे हैं। थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कठोर कार्रवाई की जावेगी।

इसे भी पढ़े :-New Maruti Ertiga : भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ गई न्यू अर्टिगा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment