---Advertisement---

dumper overturned: मौत बनकर आई डम्पर,एक की मौत दो घायल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

dumper overturnedअनियंत्रित डंपर पलटा, चपेट में आई बाइक, तीन चचेरे भाइयों में से एक की मौत दो घायल, वाहन को बचाने के फेर में हुआ हादसा    

dumper overturned: शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा अनाज मंडी के सामने क्रॉसिंग पर सोमवार की शाम एक अनियंत्रित डंपर ने क्रॉसिंग पर खड़े बाइक सवार तीन चचेरे भाइयों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीँ दो लोग मामूली घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

dumper overturned: जानकारी के मुताबिक़ बढ़ेरा गांव के रहने बाले तीन चचेरे भाई भागीरथ पुत्र चंपालाल जाटव (40), मोहन लाल पुत्र खेरू जाटव (45) और प्रकाश पुत्र रंगी लाल जाटव (28) अपने गांव से छोटी घुरवार रिश्तेदारी में आयोजित धार्मिक आयोजन के भंडारे में शामिल होने बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान तीनों भाई लुकवासा कस्बे की क्रासिंग पर गिट्टी से भरे डंपर को आता देख रुक गए थे। लेकिन इसी दौरान एक वाहन को बचाने के फेर में डंपर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में बाइक चालाक भागीरथ पुत्र चंपालाल जाटव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गईं हैं। वहीँ उसके दोनों भाई मोहन लाल और प्रकाश की जान बाल बाल बच गई।

बता दें कि डंपर बाइक को अपने चपेट में लेने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने डंपर के नीचे दबे होने का संदेह जारी किया था। इसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर क्रेन बुलाकर पलटे डंपर को हटवाकर देखा जहां उन्हें डंपर के नीचे कोई नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े :-Compost from waste in Singrauli:कचरे से बन रही है जिले मे जैविक खाद

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment