---Advertisement---

पिता ने अपनी ही 16 साल की मासूम बेटी को 7 साल तक बनाया हवस का शिकार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Rape: आगर मालवा जिले में इंसानियत व रिश्तों को तार तार करने वाला घिनोना घटनाक्रम सामने आया है। एक पिता ने सात वर्षों तक बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया, बेटी ने हिम्मत कर स्पाय कैमरे की मदद पिता की करतूत को कैद किया तो आरोपी पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर लड़की को अगवा कर धमकाया, जैसे तैसे पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

Rape:  जानकारी के अनुसार आगर मालवा जिले के एक गाँव मे रहने वाला परिवार कर्ज के तले दब गया। परिवार का मुखिया पत्नी व बच्चो के साथ दूसरे राज्य में पहुंच गया और एक दुकान पर नोकरी कर परिवार का संचालन करने लगा। इस दौरान पिता की नीयत में खोट आ गई और उसने अपनी ही 16 वर्षीय किशोरी बेटी को हवस का शिकार बना डाला। आरोपी पिता जब भी मौका लगता तब बेटी के साथ कुकर्म करता रहता। रिश्तों की शर्म के चलते किशोरी अपने ऊपर हो रहे जुल्म को किसी के सामने कह नहीं पाई। इस बीच हिम्मत कर पूरी कहानी पीड़िता ने अपनी सहेली को बताई।

सहेली के कहने पर पीड़िता ने मौका पाकर ऑनलाइन हिडन कैमरा मंगाया और पिता की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। जिसकी भनक लगने पर पिता ने पीड़िता को धमकाते हुए वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया। इस बीच पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर उसे धमकाया और घर मे ही बन्धक बना लिया।

Rape: पीड़िता जैसे तैसे आरोपी पिता और काका के चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर पास्को सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया वहीं अन्य आरोपी काका की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़े :-Electric car:अब गरीबो का सपना हुआ पूरा, बेहद सस्ते दाम मे मिल रही कार

हमारे यूट्यूब चैनल से खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment