---Advertisement---

Fine on SDM:तत्कालीन SDM पर लगा 25 हजार रुपए का जुर्माना

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Fine on SDM: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। जहां पर तत्कालीन एसडीएम को ₹25000 की जमाने की राशि भरने के लिए राज्य सूचना आयुक्त ने कहा है।

दरअसल यह पूरा मामला ग्वालियर जिले से जुड़ा हुआ है जहां पर ग्वालियर जिले में पदस्थ एसडीएम लश्कर पर आरटीआई के कार्यकर्ता ने यह तथ्य पेश किए थे कि उन्होंने आरटीआई का जवाब नहीं दिया है।  जिस पर राज्य सूचना आयुक्त ने जांच की और कार्रवाई करते हुए उन पर ₹25000 का जुर्माना ठोक दिया।

तत्कालीन एसडीएम लश्कर पर 25000 का जुर्माना

वहीं राज्य सूचना आयुक्त से मिली जानकारी के अनुसार तत्कालीन ग्वालियर जिले में पदस्थ एसडीएम लश्कर पर यह जुर्माना लगाया गया है जहां पर जमाने की राशि को ₹25000 रखा गया है। यह हुर्मा तत्कालीन एसडीएम अनिल बानवारिया पर राज्य सूचना आयोग मध्य प्रदेश में लगाया है।

जहां राज्य सूचना आयोग में जारी हुए पत्र के अनुसार फरियादी के द्वारा आरटीआई के जरिए मांगी गई सूचना की जानकारी न देने पर लगाया है जुर्माना। इसके अलावा नोटिस पर आयोग में उपस्थित भी नही हुए SDM अनिल बनवारिया।

वर्तमान में अशोकनगर में एसडीएम पद पर पदस्थ है अनिल बानवारिया।

इसे भी पढ़े :-junk mafia:सीधी में कबाड़ व्यवसाय का है आखिर किसका संरक्षण

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment