---Advertisement---

free liquor:फ्री में नहीं दी शराब तो बदमाशों ने तलवार से मारा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

free liquor: फ्री मे नहीं दी शराब तो रांझी में शराब दुकान पर 3 बदमाशों ने तलवारबाजी कर बरपाया आतंक।

दारु न मिलने पर कर्मचारी पर किया हमला, डुमना रोड़ पर भी राहगीरों से की मारपीट 

free liquor: मध्य प्रदेश में शराब को लेकर दीवानगी अपने चरम पर दिखाई दे रही है और अगर शराब नहीं मिलता है तो लोग मारपीट करने तक उतार हो जाते हैं यहां नहीं बल्कि जान से भी करने के लिए वे हिचकिचाते नहीं है। पूरा मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का हई जहा बदमाशों इस कदर बेखौफ हो उठे है कि वह बेधड़क तलवारबाजी और चाकूबाजी की वारदातों को अंजाम दे रहे है और पुलिस है कि बदमाशों की धरपकड़ तो दूर कई मामलों में उनकी पहचान तक कर पाने में नाकाम है।

free liquor: मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर के घमापुर में बाईक सवार बदमाशों द्वारा पीएससी की तैयारी कर रहे छात्र की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी थी और उसके दोस्त को गंभीर हमले को 24 घंटे भी नहीं बीते कि रांझी थाना क्षेत्र में दो वारदातें हो गई। जहा 4-ल से 5 बदमाशों ने 2 छात्रों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था तो वहीं रांझी की एक शराब दुकान पर 3 बदमाशों ने जमकर तलवारबाजी का आतंक भी मचाया है।

यह घटना एमपी के जबलपुर के रांझी थाना के बड़ा पत्थर इलाके की है जहा शराब दुकान में तीनों तलवारबाज बदमाश आतंक बरपाते हुये जबरन घुसे और शराब में दुकान कर्मचारी अखिलेश गुप्ता से फ्री में शराब मांगी। जहा फ्री में शराब न मिलने पर दुकान में जमकर तोड़फोड़ करते कर्मचारी अखिलेश पर तलावार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया,जिसे इलाज के लिए विक्टोरिया जिला अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया है।

वही रांझी पुलिस ने घायल कर्मचारी अखिलेश गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने हमला करने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। जहा तलवार लेकर शराब दुकान में घुसे बदमाशों ने काफी देर तक दुकान में तोड़फोड़ की और फिर तलवार लहराते हुए मौके से फरार भी हो गए।

free liquor: हालाकि सभी फरार बदमाशों की करतूत पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई है। जहा घायल कर्मचारी अखिलेश के मुताबिक तलवार मारने वाले युवकों की पहचान रेहान सोनकर, रोहित सोनकर और हरीश सोनकर के रूप में हुई है। जहा पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

वहीं रांझी में आतंक बरपाने के बाद तीनों बदमाश हरीश सोनकर, रोहित सोनकर और रेहान सोनकर डुमना एयरपोर्ट की तरफ भागे और राहगीरों के साथ तलवारबाजी करते हुए मारपीट की। जिस पर डुमना पुलिस चौकी ने भी तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े :-Live murder:मामूली सी बात पर एक युवक ने दूसरे युवक के सीने पर घोपा चाकू

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment