---Advertisement---

theft in train : ट्रेन में चोरी करने वाले आरोपियों को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

theft in train : कटनी रेल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सारनाथ एक्सप्रेस सहित कई अन्य ट्रेनों में चोरी की वारदात का पर्दाफाश किया है। आरोपियों के पास से 4 लाख 91 हजार रुपये का चोरी का मसरुका बरामद किया गया है। 

रेल थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया कि 2-3 मई की रात्रि जीआरपी स्टाफ द्वारा रेलवे स्टेशनों एवं आउटर्स की चेकिंग की जा रही थी। चैकिंग के दौरान रात्रि गस्त करते समय रेलवे स्टेशन कटनी साऊथ आऊटर के पास तीन व्यक्ति संदिग्ध हालत में मिले। जिन्हे थाना लाकर बारीकी से पूछताछ की गयी।

पूछताछ में आरोपियों ने सात माह पूर्व 7 अक्टूबर 2023 को सारनाथ एक्सप्रेस के एसी कोच में वाराणसी से रायपुर की यात्रा कर रही स्वाति सिंह का (theft in train) लेडीज पर्स जिसमें सोने चाँदी के जेवरात कुल कीमती 5 लाख रुपए थे। एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया।

चोरी किये जेवरातो में से दो जोड कान का लटकन एक जोड चाँदी की पायल, एक जोड चाँदी की बिछिया, एक जोड सोने का टाप्स, एक जोड कान का सोने का झुमका, एक मंगल सूत्र सोने का, चार सोने की अगूठी कुल कीमती 5 लाख रुपए का मसरुका तीनो आरोपियो के कब्जे से जप्त किया गया हैं। इस मामले का एक अन्य आरोपी फरार हैं, जिससे मामले का शेष मसरुका जप्त किया जाना है। (theft in train)

 इसे भी पढ़ें – Sidhi crime : 4 दिन से लापता युवक का कुएं में तैरता मिला शव

हमारे यूट्यूब चैनल में खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें – https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment