---Advertisement---

Gun shot:भाभी के आशिक ने देवर को बंदूक से मारी चार गोलियां

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Gun shot: एक बदमाश ने युवक के ऊपर मारी 4 गोली, 3 गोली मिस 1 गोली सिर पर लगी.

युवक का आरोप भाभी के आशिक ने मारी गोली

Gun shot: एमपी के रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में आज उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब एक युवक पर बदमाश ने पिस्टल से फायरिंग कर दी गई। यह आरोप है की बदमाश के द्वारा युवक पर पिस्टल से कुल मिलाकर चार फायरिंग की गई। जिसने से तीन गोलियां मिस हो गई जबकि एक गोली उसके सिर पर जा लगी।

जहा गोली चलने की आवाज सुनकर क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया. घटना के बाद मौके पर परिजन पहुंच गए जिसके बाद वह युवक को समुदायिक स्वास्थ केन्द्र भी ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद संजयगांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची जहा घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

यह था पूरा मामला

Gun shot: दरअसल यह पूरा मामला एमपी के रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र अंर्तगत गोरगांव गांव का है. जहां पर रहने वाले युवक देवेन्द्र पटेल पर एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। जहा युवक के अनुसार बदमाश ने उस पर चार बार फायरिंग की थी। तीन बार तो उसने किसी तरह से खुद को बचा लिया लेकिन पिस्टल से निकली चौथी गोली उसके सिर में जा घुसी। गोली लगने से युवक देवेंद्र पटेल घायल हो गया और वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश युवक मौके से फरार भी हो गया.

युवक का आरोप भाभी के आशिक ने बरसाई गोली

Gun shot: वही इस घटना के बाद क्षेत्र में सनाका खिच गया. गोली चलने के आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल युवक लेकर वह तत्काल समुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचे। जहां चिकित्सको ने उसका प्राथमिक उपचार करके संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। हलाकि युवक की हालत अभी स्थिर बताई गई है. जहा युवक ने मीडिया से बात करते हुए अपनी ही भाभी पर गंभीर आरोप लगाए है. जहा उसका कहना है की रीवा का रहने वाला एक युवक अक्सर उसके घर आया करता था जिसका उसके भाभी के साथ अवैध संबंध भी थे. जहा युवक का यह भी आरोप है की उसकी भाभी अपने आशिक के साथ मिलकर उसकी संपत्ति भी हड़पना चाहती है जिसके चलते उसके ऊपर इस प्रकार का जानलेवा हमला किया गया है.

आज शनिवार को भी युवक अपनी एफजेड बाइक से आया हुआ था। इसी दौरान उसने पिस्टल निकाली और उसपर फायरिंग शुरू कर दी। जहा फायरिंग में पिस्टल से निकली हुई 3 गोलियां तो मिस हो गई. लेकिन एक गोली उसके सिर पर जा घुसी जिससे वह घायल हो गया। जहा इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शूरु की है और पुछताछ में जुट हुई है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रहीं है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस

वही पूरे मामले को लेकर एडीशनल एसपी विवेक लाल का कहना है की रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र की घटना है जिसमें प्रथम दृष्टया यह जानकारी मिली है की पारिवारिक विवाद के चलते गोली चलने की घटना हुइ है. हमने सबसे पहले घायल युवक अस्पताल में भरती करवाया प्रकरण पंजीबद्ध करके घटना की जांच की जा रही है शहर में नाकेबंदी की गई है. आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है जिन्हे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम भी रवाना कर दी गई है.

इसे भी पढ़े :-extreme heat:गर्मी ने तोड़े रिकार्ड 42 डिग्री के पास पहुंच पारा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment