---Advertisement---

Harda Humanity Shameful:मां की लाश को ठेले में रखकर ले गया बेटा घर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Harda Humanity Shameful: हरदा जिले के खिरकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रबंधन की मनमानी और मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। वीडियो हुआ वायरल

इस मामले में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जब शव को हाथ ठेले पर रखा जा रहा था तब लोग मदद करने के बदले वीडियो बना रहे थे। किसी ने भी शव को ठेले पर रखने के लिए हाथ नहीं बढ़ाया और न ही कोई मदद की।

Harda Humanity Shameful: वायरल वीडियो में ठेले पर मां के शव को ले जाते हुए देखा जा सकता है। ऐसी क्या मजबूरी रही कि मां की लाश को ठेले पर ले बेटे को ले जाना पड़ा। बताया जाता है कि मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मृतक के परिजन को एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई।

इतना ही नहीं शव को उठाने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कोई भी कर्मचारी तैयार नहीं हुआ। मामला हरदा के खिरकिया सामुदायिक केंद्र का है।

Harda Humanity Shameful: बताया जाता है कि एंबुलेंस या शव वाहन की गुहार को डॉक्टरों ने भी अनसुना कर दिया। मजबूर और गमगीन बेटा जब ठेले पर मां के शव को ले जा रहे थे तो लोग वीडियो बना रहे थे।

इसे भी पढ़े :-Gun shot:भाभी के आशिक ने देवर को बंदूक से मारी चार गोलियां

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment