---Advertisement---

दो ट्रक की हुई जोरदार टक्कर आमने सामने की टक्कर मे कई जिन्दा जले

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Rewa accident:दो ट्रक की हुई जोरदार टक्कर आमने सामने की टक्कर मे कई जिन्दा जले।

चोराहटा बाईपास की घटना रेस्क्यू जारी. 

Rewa accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसों का दौर लगातार चल रहा है जहां रफ्तार की कहर ने इस बार सबका दिल दहला दिया है। रफ्तार की वजह से दो ट्रक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। ढूंढने की वजह से तत्काल दोनों ट्रैकों में आग लग गई जिसमें कुल मिलाकर चार लोग सवार थे जहां चारों लोग जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई।

दरअसल यह पूरा मामला एमपी के रीवा शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र स्थित चोराहटा बायपास के हाईवे का है जहा बीती शाम 4 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे इतना भीषण था कि  दोनो ट्रको की आमने सामने जोरदार भिडंत हो गई.जहा दो ट्रको के बीच हुई टक्कर इतनी जबरजस्त थी की टक्कर के होते ही दोनो ट्रको मे भीषण आग लग गई और दोनो ट्रक के अंदर सवार रहे ट्रक के ड्राइवर और कलेनर की ट्रक के अंदर ही जलकर मौत हो गई.

Rewa accident: बताया यह भी जा रहा है की एक ट्रक चोरहटा बायपास से रतहरा की और जा रहा था वही जबकि दूसरा ट्रक रतहरा बायपास से सतना की तरफ जा रहा रहा था. तभी इसी दौरान चोरहटा की ओर से जाने वाले ट्रक ने लापरवाही की और ओवर टेक करने के चक्कर मे सामने से आ रहे ट्रक को थोक दिया, उससे भीषण टक्कर हो गई. 

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया है की भीषण हादसे में ट्रक के अंदर सवार लोगो की जलकर मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ट्रक का खलासी मौके से भागने में कामयाब हो गया है। जहा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल और DIG साकेत पाण्डेय और एडिशनल एसपी सहित पपुलिस बल मौके पर पहुंच गया. वही मौके आप फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू कर लिया गया वहीं क्रेन के माध्यम से फंसे दोनो ट्रेको को अलग करने का प्रायस किया जा रहा है.वही मृतकों के शव अभि भी ट्रको के अंदर फंसे हुए है जिन्हे रेस्क्यू करके बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया 4 से 5 लोगो कर मौत की खबर है रेस्क्यू करके शवो को बाहर निकाला जायेगा जिसके बाद ही मृतकों की संख्या का पता अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। जहा पुलिस की टीम लगातार रेस्क्यू करने में जुटी हुई है मौके पर पुलिस बल के साथ एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है. वहीं हादसे में अभि मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

इसे भी पढ़े :- Ramraja:नरेंद्र मोदी नहीं आए दर्शन करने तो नहीं मिला बहुमत

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment