---Advertisement---

Ramraja:नरेंद्र मोदी नहीं आए दर्शन करने तो नहीं मिला बहुमत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Ramraja: एमपी के ओरछा के रामराजा सरकार ने ही नरेंद्र मोदी को बनाया है प्रधानमंत्री। राष्ट्रीय संत राजेंद्र दास जी महाराज का बड़ा खुलासा कहा रामराजा के दर्शन करने नहीं आये तो, नहीं मिला बहुमत

संकल्प को पूरा करने के लिये पीएम मोदी से की रामराजा सरकार के धाम ओरछा आने की करी अपील

ओरछा में चल रही भक्तमाला कथा के दौरान राजेंद्र दासजी महाराजा ने सुनाया यह वृतांत

इससे पहले 2014 के पहले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये किये थे 18 करोड़ जप

Ramraja: मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले मे प्रभु श्रीराम राजा सरकार की नगरी ओरछा स्थिति है जिसमे सुरभि गौशाला में चल रही कथा के दौरान ही राष्ट्रीय संत राजेंद्र दास जी महाराज ने बड़ी बात कह दी है। जहा उन्होंने यह कहा है कि ओरछा के रामराजा सरकार ने नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया है।

Ramraja: उनका कहना है कि 2014 में ओरछा में 18 करोड़ श्री राम जय राम जय जय राम के जपों के बाद उन्हें स्पष्ट बहुमत नहीं मिला। लेकिन मोदी जी ओरछा दरबार में दर्शन करने नहीं आए तो उसका परिणाम उन्हें इस चुनाव में मिला और अब भाजपा को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओरछा आकर प्रभु श्रीराम राजा सरकार के दर्शन करने की अपील की है।

जहा निवाड़ी जिले के प्रभु श्रीराम राजा सरकार की नगरी ओरछा के सुरभी गौशाला में चल रही भक्तमाला कथा के दौरान प्रसिद्ध कथावाचक राजेंद्र दास जी महाराज ने बड़ी बात कही है। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि जब वो पहली बार प्रधानमंत्री बन रहे थें उसके पहले यानी 2014 के पहले ओरछा धाम में देशवासियों को अच्छी सरकार मिले इसके लिये 18 करोड़ श्रीराज जय राम जय जय राम के जप किये थें। इसका परिणाम स्वरूप अच्छी सरकार पूर्ण बहुमत से आई। उस वक्त भी यह बात कही गई थी कि हमारा संकल्प पूरा हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामराजा सरकार के दर्शन करें, लेकिन वह अब तक नहीं हो पाया, उसका परिणाम भी सामने आ गया।

इसिलिये उन्होंने आग्रह किया कि थोड़ी कसर रह गई तो रह गई, लेकिन अभी भी कसर पूरी हो सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रामराजा सरकार को दंडवत करने के लिये ओरछा जरूर आना चाहिये। आगे राजेंद्र दास जी महाराज ने कहा कि हमारा सम्पर्क तो केवल ठाकुरजी से है, हमारा किसी नेता अभिनेता या सेठ साहूकार से कोई सम्पर्क नहीं है।

अपने आप कोई आये तो आये हमारी प्रकृति ही ऐसी नहीं है। सोशल मीडिया का जमाना है तो यह बात उन तक पहुंचा सकते हो तो पहुंचा दो, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओरछा जरूर आना चाहिये। बहरहाल राजेंद्र दासजी महाराज इस पूरे वक्तव्य में नरेंद्र मोदी से बार बार ओरछा आकर रामराजा सरकार के दर्शन करने की अपील करते रहे।

इसे भी पढ़े :-मगर घड़ियाल का संरक्षण छोड़ रेत पकड़कर कमाई कर रहा विभाग

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment