---Advertisement---

Hero Splendor Plus : स्प्लेंडर का न्यू मॉडल आते ही मचा दिया धमाल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Hero Splendor Plus : हीरो नेम मचा दिया कमाल लॉन्च कर दी हीरो स्प्लेंडर की नया वेरिएंट

Hero Splendor Plus : हीरो स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जो भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है हर गली हर कस्बे में आपको एक न एक स्प्लेंडर बाइक देखने को मिल जाती है यह स्प्लेंडर बाइक भारत की दिलों की शान माने जाती है हर एक मिडिल क्लास फैमिली के पास या बाइक होती है आपको अगर बताएं कि हीरो स्प्लेंडर का प्राइस भारत में सबसे ज्यादा है तो यह कहना गलत नहीं होगा क्योंकि बच्चा हो या कोई भी हर किसी को हीरो स्प्लेंडर बाइक सबसे अधिक पसंद है।

Hero Splendor Plus : हीरो कंपनी की तरफ से लांच हुई हीरो स्प्लेंडर बाइक का नया मॉडल बेहद ही दमदार है आपको बता दें कि भारतीय बाजार में 112 किलोमीटर वजन वाली यह हीरो स्प्लेंडर न्यू मॉडल में अब भारतीय बाजार में उतार दी गई है इसमें आपको कई सारे एडवांस फीचर स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है जो गाड़ी को बेहद दमदार बनता है। अगर कोई गाड़ी खरीदने की सोच रहा है तो उसके लिए हीरो स्प्लेंडर का यह न्यू मॉडल एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इसमें आपको भर भर के फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Hero Splendor Plus : बात करें अगर हीरो स्प्लेंडर बाइक के फीचर्स के बारे में तो आपको इसमें 97.02 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है चार स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिलता है इस गाड़ी में आपको जरा लेटर के फ्यूल कैपेसिटी मिल जाती है इसके साथ आपको धांसू फीचर्स वाले 75 से 90 किलोमीटर की जबरदस्त माइलेज भी देखने को मिलती है जो इस गाड़ी को सबसे अलग और बेहतरीन बनती है। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको ट्यूबलेस टायर भी मिल जाता है जो गाड़ी को काफी रिलायबल बनता है इसके अलावा इस गाड़ी में आपको ड्रम ब्रेक सेटअप देखने को मिलता है।

इसे भी पढ़े :-Father’s murder:बेसबॉल से अपने पिता को मार कर उतारा मौत के घाट

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

बात करें अगर हम इस बाइक की कीमत की तो यह बाइक आपको 77986 रुपए शोरूम प्राइस पर मिलने वाली है हीरो स्प्लेंडर के कई नए एडवांस्ड फीचर भी आपको देखने को मिलते हैं यह बाइक आपको ऑन रोड 77986 रुपए में पढ़ने वाली है। इसी के साथ आपको बता दे कि इस बाइक में समय-समय पर ऑफर चलते रहते हैं जिसमें आपको 2000 से लेकर 5000 तक का डिस्काउंट भी कंपनी की तरफ से मिल जाता है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment