---Advertisement---

Letter:सांसद ने लिखा उपमुख्यमंत्री को पत्र कहा कर्मचारियों का करें संविलियन हो रहे परेशान 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Letter: सांसद ने लिखा उपमुख्यमंत्री को पत्र कहा कर्मचारियों का करें संविलियन हो रहे परेशान

शहडोल संभाग की सांसद हिमाद्री सिंह है जहां उन्होंने उप मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है। जहां तेजी से वह पत्र सोशल मीडिया में आज वायरल हो रहा है यह पत्र हालांकि 5 सितंबर का बताया गया है जब उन्होंने उपमुख्यमंत्री लोग स्वस्थ एवं परिवार कल्याण विभाग मध्य प्रदेश शासन को लिखा है।

Letter : हिमाद्री सिंह ने बताया है कि रोगी कल्याण समिति के अंतर्गत सेवारत स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को स्थाई करने के लिए उन्होंने पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि रोगी कल्याण समिति के संस्थानों के द्वारा लगातार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और उसके अलावा सिविल अस्पताल जिला अस्पताल सहित विभिन्न स्थानों पर भी कार्य कर रहे हैं आज नहीं लगभग 15 से 20 सालों से हुए पदार्थ हैं और वह अपनी ड्यूटी लगातार कर रहे हैं लेकिन उनके लिए प्रयास नहीं किया जा रहे हैं इसीलिए उन्होंने इन्हें रेगुलर करने की मांग की है उन्होंने कहा है कि इनका सम्मेलन किया जाए ताकि उन्हें उनका निर्वाह जीवन भत्ता मिल सके। 

Letter: आपको बता दे कि इससे पहले अभी तक किसी ने भी इस प्रकार की पहल नहीं की थी जिसके बाद से संविदा के स्वास्थ्य कर्मियों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर देखी जा रही है। इसके अलावा रोगी कल्याण समिति के भी जो लोग हैं वह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने संसद हिमाद्री सिंह का आभार जताया है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment