---Advertisement---

marijuana dealer:107 किलो गांजे के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

marijuana dealer: 10 लाख से अधिक कीमत का गांजा पुलिस ने पकड़ा

उड़ीसा से उत्तरप्रदेश जा रही थी बड़ी खेप, एक आरोपी गिरफ्तार

marijuana dealer: नशा इंसान को खोखला बना देता है। जहां नशे की अवैध कारोबार ने एक बार फिर से अपना पैर पसारा है। गज की एक बड़ी खेत को पुलिस ने आज पकड़ भी लिया है और उसे कार्यवाही करने के लिए संबंधितअधिकारी को निर्देशित भी कर दिया है।

यह था पूरा मामला

marijuana dealer: दरअसल पूरा मामला शहडोल जिले का है जहां आज सोमवार की सुबह यातायात एवं सोहागपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मादक पदार्थ गांजा की एक बड़ी खेप जप्त की है। जहा एक बोलेरो वाहन में उड़ीसा से यूपी की ओर गांजा ले जाया जा रहा था। तभी यातायात एवं सोहागपुर पुलिस को मुखबिर के द्वारा इसकी जानकारी लगी। जिसके बाद यातायात एवं सोहागपुर पुलिस ने कोटमा तिराहे में नए हाईवे पर नाकेबंदी करके वाहन को रोकनें के बाद चेकिंग के दौरान ही उसमें एक क्विंटल से अधिक का गांजा बरामद करने में बड़ी सफलता पाई है।  

 शहडोल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 04 एचडी 1981 में उड़ीसा से प्रयागराज की ओर गांजा ले जाया जा रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी लगाकर वाहन को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक वाहन को लेकर भागने की फिराक में था। जहा यातयात एवं सोहागपुर पुलिस ने वाहन को चारों तरफ से घेर लिया और चेकिंग के दौरान वाहन की सीट के नीचे एवं वाहन के अंदर कुल 107 किलो मादक पदार्थ गांजा जिसकी कीमती 10 लाख 70 हजार है जिसे जप्त किया है।

जहा वाहन चालक निवासी गढ़वा अहिरुला आजमगढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है चालक ने पूछताछ में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के एक यादव नामक व्यक्ति के कहने में गांजा की खेप लेकर उत्तर प्रदेश जा रहा था। वही अब पुलिस ने इस मामले में चालक एवं गांजा तस्कर यादव के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े :-Road accident:आइसार वाहन अनियंत्रित होकर पलटी,एक की हुई मौत कई घायल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment