---Advertisement---

Murderer:कोर्ट मे पेशी करने गया हत्या का आरोपी हुआ फरार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Murderer: मंदसौर से गुजरात कोर्ट में पेशी पर गया तस्कर और हत्या का आरोपी पुलिस कस्टडी से हथकड़ी सहित फरार हो गया। इस मामले में एक एएसआई ही और अन्य दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया था। उक्त आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जिसमें वह कह रहा है कि मुझे हत्या के आरोप में जबरन फसाया गया है।

Murderer: आपको बता की मंदसौर जिला जेल में बंद विचाराधीन कैदी दशरथ जाट एनडीपीएस व हत्या के मामले में जेल में बंद था उसे एनडीपीएस के मामले में गुजरात के हालोल जिले की कोर्ट में पेश किया।लेकिन वापस आते समय रास्ते में ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पावागढ़ पुलिस ने आरोपी सहित पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।

Murderer: 28 मार्च 2024 को गांव लसूडिया राठौड़ में 70 वर्षीय वृद्धा चन्द्र कुंवर की हत्या कर अफीम लूटने के मामले में पुलिस ने पिपलियमण्डी थाना क्षेत्र के गांव चावली निवासी दशरथ जाट सहित हत्या में शामिल आरोपियों को पिपलिया मंडी पुलिस ने 5 अप्रैल24 को गिरफ्तार कर दशरथ जाट व उसके साथियों को जेल भेज दिया था।

वही मंदसौर जेल से दशरथ जाट को एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में गुजरात के हालोल मै पेशी के लिए गए थे। पेशी होने के बाद पावागढ़ पहुंचे थे दर्शन करने के बाद आरोपी रास्ते मे गाड़ी में बैठने के दौरान लौटते समय चकमा देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया।

पुलिस पर कहीं ना कहीं सवाल खड़ा होता है कि बस, ट्रेन के बजाय निजी कार से ले गए थे। न्यायालय पेशी पर गए आरोपी को मंदिर दर्शन कराए गए। इस दौरान पुलिस को चकमा देकर आरोपी फरार हो गया था।

पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

Murderer: मैं दशरथ जाट परम पिता को साक्षी मानकर कि मैं पूरी दुनिया के सामने कहना चाहता हूं कि, लसूडिया राठौड़ में जो घटना हुई है, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। नाही में उस गांव में गया और जहां पर हत्या हुई उसे घर को मैंने देखा। मुझे जबरदस्ती फसाया गया है, परमपिता परमेश्वर और माता रानी उनको बताएगी। जो हत्यारे होंगे और सामने आएंगे और इस घटना से किसी भी आदमी को कोई शंका हो तो बताएं। मैं बहुत जल्द कोर्ट में सरेडर कर दूंगा। मैं इसलिए बाहर आया हूं।

इसे भी पढ़े :-

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment