---Advertisement---

No Road No Vote : सड़क की मांग को लेकर ग्रामीण हुए लामबंद किया विरोध प्रदर्शन 

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

No Road No Vote
---Advertisement---

No Road No Vote : जहां एक तरफ शासन और प्रशासन पूर्व जोर ताकत लगाकर मतदान का प्रतिशत बढ़ाने में लगे हैं। वहीं शाजापुर जिले के ग्राम अभयपुर के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। जिसके चलते समस्त ग्रामीणों ने एक मत होकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

No Road No Vote : ग्रामीणों ने किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

वही अब इस पूरे मामले मे ग्रामीणों का कहना है कि अगले सभी चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा। जब तक हमारे गांव में सर्विस रोड का निर्माण नहीं हो जाता है, तब तक हम वोट नहीं डालेंगे और इसी प्रकार से आंदोलित रहेंगे। जहा अब NH-3 पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए है।

जिसकी वजह से नारेबाजी हो रही है और आम जनमानस भी परेशान हो रहा है। साथ ही ग्रामीणों ने बताया है कि जब तक जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं आते तब तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। हम तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक रोड नहीं बनेगी इसलिए रोड नहीं तो वोट नहीं(No Road No Vote)।

जल्द ही लोगों को मना लिया जाएगा – कलेक्टर

वही इस पूरे मामले को लेकर कलेक्टर ने बताया है कि हमें जानकारी मिली है कि आंदोलन हो रहा है जिस पर प्रशासन की तीन मौके पर पहुंच गई है और एसडीएम के साथ और कहीं भी अधिकारी हैं और लोगों को मनाने की पूरी कोशिश की जा रही है। जल्द ही लोगों को मना लिया जाएगा और इस आंदोलन को खत्म कर दिया जाएगा।No Road No Vote

अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमी व प्रेमिका बने एक दूसरे के जानी दुश्मन, दोनो के बीच हुआ खूनी खेल

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

2 thoughts on “No Road No Vote : सड़क की मांग को लेकर ग्रामीण हुए लामबंद किया विरोध प्रदर्शन ”

Leave a Comment