---Advertisement---

rape by feeding pizza:पिज़्ज़ा खिलाकर किया दुष्कर्म,इंस्टाग्राम पर किया वायरल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

rape by feeding pizza: एमपी में एक बार फिर से अजीबोगरीब घटना निकलकर सामने आई है जहां दोस्ती पर यकीन कर पाना अब मुश्किल होता हुआ नजर आ रहा है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में नर्सिंग छात्रा के दोस्त ने नशीला पिज़्ज़ा खिलाकर छात्र के साथ बेहोशी के हालत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

rape by feeding pizza: इतना ही नहीं आरोपी ने छात्रा के अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया फिर एक लाख रुपए कीमत के जेवर उससे ऐंठ लिए। इसके बाद भी आरोपी उससे तीन लाख रुपए की मांग करने लगा ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने ग्वालियर छोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी ने छात्रा के फोटो और वीडियो वायरल कर दिए।

उत्तर प्रदेश के बांदा में रहने वाली छात्रा ने इसकी शिकायत बांदा एसपी से की। बांदा पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी हजीरा थाने पहुंचा दी है। जिस पर हजीरा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

rape by feeding pizza: दरअसल उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की रहने वाली नर्सिंग छात्रा साल 2022 में ग्वालियर जॉब के लिए आई थी। यहां पर उसके टीचर ने अपने परिचित राकेश लोधी से छात्रा की मदद करने को बोला था। जिस पर राकेश ने हजीरा थाना क्षेत्र के न्यू ग्रेसिम विहार में उसे किराए का कमरा दिला दिया।

वह अक्सर उसके पास आने जाने लगा। एक दिन राकेश लोधी उसके कमरे पर पिज्जा लेकर आया। जिसे खाने के बाद छात्रा बेहोश हो गई और छात्रा के बेहोश होने के बाद राजेश ने दुष्कर्म किया और फिर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

घटना के कुछ दिन बाद राकेश उसके कमरे पर आया और उसके फोटो और वीडियो दिखाकर उससे तीन लाख रुपए मांगे और रुपए नहीं होने पर उसकी डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन और एक अंगूठी छीन ले ली।

इसके बाद भी वह फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे तीन लाख रुपए की डिमांड करने लगा। उससे परेशान होकर छात्रा वापस अपने घर बांदा चली गई। जिससे उससे उसे छुटकारा मिल सके। आरोपी ने छात्रा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसका पता चलते ही छात्रा ने पुलिस कप्तान बांदा से इसकी शिकायत की।

शिकायत पर बांदा पुलिस ने जीरो ने पर मामला दर्ज कर केस डायरी को हजीरा थाने भेज दी। जहां हजीरा थाना पुलिस में केस डायरी मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म ब्लैकमेलिंग और अन्य धाराओ में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े :-India Post Office : पोस्ट ऑफिस में निकली भर्ती जल्द करें आवेदन

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment