---Advertisement---

India Post Office : पोस्ट ऑफिस में निकली भर्ती जल्द करें आवेदन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

India Post Office : भारतीय डाक विभाग ग्रुप सी पदों पर निकाली नई भर्ती नोटिस जारी जल्द करें आवेदन बिना परीक्षा के मिल रही नौकरी

India Post Office : भारतीय डाक विभाग के द्वारा नोटिस जारी किया गया है जिसमें भारतीय डाक विभाग में नई भर्ती होने वाली है आपको बता दे की डाक विभाग में कैसा रेप पद रिक्त पड़े हुए हैं जिन्हें अब भारत जावेगा आपको बता दे की विशेष रूप से भारतीय डाक विभाग में ड्राइवर के लिए भर्ती निकाली गई है अगर आप भी इसमें इच्छुक हैं तो आप इसे ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं आपको बता दे कि यह भारतीय डाक विभाग की ग्रुप सी वैकेंसी है।

India Post Office : आपको बता दे कि भारतीय डाक विभाग के द्वारा इस भर्ती के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा और आपको बता दें कि 3 जून 2024 से यह भारती आरंभ भी कर दी गई है जो 23 जून 2024 तक चलने वाली है अगर आपको भी आवेदन करना है तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द आवेदन सबमिट करें। आपको बता दे की निर्धारित से पहले पहले आपको आवेदन भरना होगा वरना आपके आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इसे भी पढ़े :- post office scheme : पोस्ट ऑफिस में एचडी करने पर मिल रहा है मोटा पैसा अभी जल्द करें

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

वही बात करें अगर हम भारतीय डाक विभाग ड्राइवर पदों की भर्ती की आयु सीमा के लिए तो आपको बता दे कि आपकी आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और अधिक से अधिक 56 वर्ष तक होनी चाहिए, ए की गणना 23 जुलाई 2024 के आधार पर की जाएगी आप कोई अभी बता दे की सरकार द्वारा निकाली गई इस भर्ती में आरक्षित वर्गों के आवेदन के लिए आयु सीमा में कुछ छूट भी दी जाने वाली है।

वहीं अगर हम बात करें भारतीय डाक विभाग के द्वारा निकाली गई इस भर्ती के लिए आपके पास कौन से शैक्षिक योग्यता होनी चाहिए तो इसके लिए आपको दसवीं पास होना आवश्यक है और यह किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्था का होना आवश्यक है। इसके साथ आवेदन करता के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना अनिवार्य है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment