---Advertisement---

Sidhi accident:कार ने बाइक मे मारी ठोंकर, ट्रक ने नीचे पंहुचा चालक हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Sidhi accident: चंदवाही में हुआ भीषण सड़क का हादसा, कार ने बाइक चालक को मारी ठोकर

बाइक चालक पहुंचा ट्रक के नीचे, हुई मौत

सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम चंदवाही में आज शुक्रवार के दिन भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तरका का रहने वाला व्यक्ति अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी सीधी की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आ रही थी जहां उसको न 39 मुख्य मार्ग में ठोकर मार दी जिसकी वजह से वह दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक के नीचे पहुंच गया और उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई.

Sidhi accident: बहरी थाना प्रभारी रीता त्रिपाठी से मिली जानकारी के अनुसार कार क्र. Mp 17 ca 6412 सीधी से सिंगरौली की तरफ तेज गति से जा रही थी जहां चंदवाही के nh39 मुख्य मार्ग पर यह हादसा हुआ है। हादसे में उदय भान साकेत उम्र 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है। जहां चालक मौके से अभी फरार हो गया है। पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह कोई पहला मामला नहीं है जब सड़क हादसा हुआ हो इस तरह के सड़क हद से सीधी जिले में आम हो गए हैं जहां पर लगातार बीते 4 दिनों से सड़क हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान भी जा रहे हैं इस सड़क हादसे में अभी एक व्यक्ति मौत हो गई है। इससे पहले मझौली थाना अंतर्गत और फिर सीधी में हादसे का लोग शिकार हुए थे। हालांकि अब पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में नजर आ रहा है और लगातार कार्रवाइयों का दौर जारी है जहां पर तेज रफ्तार पर लगाम लगाने की पूरी कोशिश पुलिस कर रही है।

इसे भी पढ़े :-एक ऐसा योद्धा जिसकी ख्याति भारत से श्रीलंका तक थी फैली

 हमारे यूट्यूब चैनल में खबर पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment